हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'प्रदेश सरकार ने साजिश के तहत भाईचारा किया खराब,  अपने स्वार्थ को साधने का किया काम'

चरखी दादरी के गांव रालवधी में जाट आरक्षण संघर्ष समिति की मीटिंग जिलाध्यक्ष राजकुमार हड़ोदी की अगुवाई में आयोजित की गई. मीटिंग में विभिन्न खापों के प्रतिनिधि भी शामिल हुए. यहां समिति सदस्यों ने खाप प्रतिनिधियों से मिलकर किसानों की लड़ाई लडऩे का निर्णय लिया.

By

Published : Mar 3, 2019, 9:21 PM IST

राजकुमार हड़ोदी, जिलाध्यक्ष, जाट आरक्षण संघर्ष समिति

चरखी दादरी:चरखी दादरी के गांव रालवधी में जाट आरक्षण संघर्ष समिति की मीटिंग जिलाध्यक्ष राजकुमार हड़ोदी की अगुवाई में आयोजित की गई. मीटिंग में विभिन्न खापों के प्रतिनिधि भी शामिल हुए. यहां समिति सदस्यों ने खाप प्रतिनिधियों से मिलकर किसानों की लड़ाई लडऩे का निर्णय लिया.


साथ ही बैठक में मौजूद सभी ने एक सुर में कहा कि नेशनल हाईवे की जमीन अधिग्रहण मामले में मुआवजे को लेकर किसानों का पूर्ण रूप से समर्थन किया जाएगा. समिति के जिलाध्यक्ष राजकुमार हड़ोदी ने कहा कि इस समय प्रदेश सरकार ने साजिश के तहत आपस में भाई चारा खराब करते हुए औक 35-1 का नारा देते हुए अपने स्वार्थ साधने का कार्य किया है.

राजकुमार हड़ोदी के बकौल लोकसभा चुनावों के मद्देनजर जाट आरक्षण संघर्ष समिति अब गांव-गांव जाकर लोगों को जागरूक करने का काम करेगी. हड़ोदी ने कहा कि साथ ही रोहतक में बनने वाले जाट शिक्षण संस्थान को लेकर सभी वर्गों से सहयोग लिया जाएगा.

राजकुमार हड़ोदी, जिलाध्यक्ष, जाट आरक्षण संघर्ष समिति

खाप प्रतिनिधि विरेंद्र बडराई ने कहा कि इस बार हम अपनी लड़ाई आर-पार की लड़ेंगे, इसके लिए चाहे कितना ही बड़ा आंदोलन करना पड़े, किया जाएगा. मीटिंग के बाद जाट आरक्षण संघर्ष समिति व खाप प्रतिनिधियों ने किसानों के धरने का समर्थन भी किया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details