हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चरखी दादरी: क्रिकेट खेलने से मना किया तो बच्चों ने स्कूल प्रिसिंपल की कर दी पिटाई

चरखी दादरी के रनीला गांव में कुछ युवाओं ने प्रिसिंपल की जमकर पिटाई कर दी. जब प्रिसिंपल ने बच्चों को क्रिकेट खेलने से मना किया तभी बच्चों ने ताबतोड़ लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

By

Published : Jan 4, 2020, 7:37 PM IST

children thrash principal prevent playing cricket charkhi dadri
स्कूल प्रिसिंपल की पिटाई

चरखी दादरी: रनीला गांव में जब एक स्कूल प्रिसिंपल ने कुछ बच्चों को खेलने से मना किया तो बच्चों ने प्रिसिंपल पर हमला कर दिया. घायल प्रिसिंपल को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है.

खेलने से मना किया तो प्रिसिंपल को पीटा

दरअसल सरकारी स्कूल के खेल ग्राऊंड में क्रिकेट खेलने से मना करने पर युवाओं ने कार्यवाहक प्राचार्य की जमकर धुनाई कर दी. हमले में घायल प्राचार्य को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से डॉक्टर्स ने गंभीर हालत को देखते घायल प्रिसिंपल को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

बच्चों ने की स्कूल प्रिसिंपल की पिटाई, देखें वीडियो

प्रिसिंपल की हालत गंभीर

आपको बता दें कि खेलने से मना करने पर युवाओं ने प्रिसिंपर पर लाठी-डंडों से ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया. स्कूल स्टाफ सदस्य जब तक मौके पर पहुंचते,तब तक हमलावर फरार हो चुके थे. बाद में घायल प्राचार्य को उपचार के लिए दादरी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया.

ये भी जाने- रोडवेज कर्मचारियों और सरकार के बीच आर-पार की लड़ाई, 8 जनवरी को देशव्यापी हड़ताल

घायल ने बताया कि स्कूल में कौशल डिवलेपमेंट कैंप चल रहा था. इसी दौरान क्रिकेट की बॉल स्कूल परिसर में आ पड़ी, जिसको लेकर वे युवाओं को समझाने गए थे. लेकिन युवाओं ने ही उस पर हमला कर घायल कर दिया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details