हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

राजीव गांधी ने अपनी पूरा जीवन देश की तरक्की में लगा दिया- पवन बंसल

मंगलवार को पूरे देश में कांग्रेसी नेताओं ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के बलिदान दिवस पर श्रद्धांजलि दी. इसी कड़ी में चंडीगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी पवन बंसल ने भी राजीव गांधी को पुष्प अर्पित किए.

By

Published : May 22, 2019, 2:26 AM IST

पवन बंसल, कांग्रेस प्रत्याशी

चंडीगढ़: मंगलवार को पूरे देश में कांग्रेस की ओर से राजीव गांधी को उनके बलिदान दिवस पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी। गई. इस मौके पर कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. साथ ही चंडीगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार पवन बंसल ने भी पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को पुष्प अर्पण किए.

'राजीव गांधी ने पूरा जीवन देश की तरक्की में लगा दिया'
इस मौके पर उन्होंने कहा कि राजीव गांधी एक महान प्रधानमंत्री थे. उन्होंने अपना सारा जीवन देश की तरक्की के लिए लगा दिया. हालांकि उनके पीछे कई बुरी ताकतें भी पड़ गई थी. मगर उन्होंने कभी किसी की परवाह नहीं की और अपना सारा जीवन देश की तरक्की के लिए लगा दिया.

क्लिक कर देखें वीडियो

'चुनाव आयोग दूर करे लोगों की शंका'
ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी की खबरों को लेकर बंसल ने कहा किया कि अगर मशीनों को लेकर देश की जनता में कोई शंका है तो चुनाव आयोग को उस शंका को दूर करना चाहिए. यह चुनाव आयोग की जिम्मेदारी है.

'मुझे समझ नहीं आते एग्जिट पोल'
वहीं एग्जिट पोल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें तो यह एग्जिट पोल कभी समझ ही नहीं आए, क्योंकि जो लोग यह एग्जिट पोल बनाते हैं वे 400-500 लोगों या 2-4 बूथ पर घूमकर एग्जिट पोल बना देते हैं. मुझे यह समझ नहीं आता कि थोड़े लोगों से बात करके हम कैसे किसी उम्मीदवार की जीत या हार का फैसला कैसे कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details