हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में हरियाणा रोडवेज बसों की आमने-सामने टक्कर, 5 यात्रियों की मौत, 30 से ज्यादा घायल

यूपी के अलीगढ़ में 2 रोडवेज बस आपस में भिड़ गईं. जिससे चीख-पुकार मच गई दोनों बस हरियाणा रोडवेज की हैं. हादसे में करीब 30 लोग घायल हुए हैं.

By

Published : Mar 6, 2021, 3:43 PM IST

haryana roadways bus accident
haryana roadways bus accident

अलीगढ़/चंडीगढ़: हरियाणा रोडवेज की दो बसों की आमने-सामने की भिड़ंत में 5 यात्रियों की मौत हो गई. वहीं 30 के करीब यात्री घायल हुए हैं. सभी घायलों को मलखान सिंह जिला अस्पताल भेजा गया है. मौके पर पुलिस और स्वास्थ्य कर्मी मौजूद हैं. थाना लोधा इलाके के गांव करसुआ के पास यह हादसा हुआ.

ये भी पढ़ें- फरीदाबाद: ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से महिला और बच्चा दबे, महिला की हालत गंभीर

टायर फटने की वजह से हुआ हादसा
थाना लोधा क्षेत्र के करसुआ गांव के पास 2 बस आपस में भिड़ गईं. आपस में रोडवेज भिड़ने से चीख-पुकार मच गई दोनों बस हरियाणा रोडवेज की हैं. हादसे में करीब 30 लोग घायल हुए हैं.

अलीगढ़ में हरियाणा रोडवेज बसों की आमने-सामने टक्कर

घायलों से मिलने जिलाधिकारी और एसएसपी जिला चिकित्सालय पहुंचे. डीएम ने बताया कि दुर्घटना बस का टायर फटने के कारण हुई है, जिसमें 30 से अधिक यात्री घायल हैं और 5 लोगों की मृत्य हुई है. घायलों को जिला अस्पताल, दीनदयाल हॉस्पिटल और कुछ को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. घटना के बाद अलीगढ़ पुलिस ने हेल्पलाइन नं. जारी किये हैं.

हेल्पलाइन नंबर- 9412729700, 9454402808

नंबर जारी करते हुए अलीगढ़ पुलिस ने जिले के संभ्रांत नागरिकों से अपील की है कि घटना में अगर किसी की कोई हानि है तो हेल्पलाइन नंबर पर जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें- भिवानी: मनचले रोज करते थे छेड़छाड़, मना करने पर भाई को भी पीटा, परेशान छात्रा ने घर आकर खा लिया जहर

दो हादसों में 8 की मौत, करीब 60 लोग घायल
बतादें कि पिछले 24 घंटे में दो सड़क हादसों से अलीगढ़ दहल गया है. देर रात जवां में हुए हादसे में 3 की मौत हुई थी और 30 लोग घायल हो गए थे. अभी उनका पोस्टमार्टम भी नहीं हो सका कि शनिवार को अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के करसुआ गांव के पास यह दाहसा हो गया. इस हादसे में भी 5 की मौत हो गई और करीब 30 लोग घायल हुए हैं.

घायलों के परिजनों को दी जा रही है सूचना
डीएम चंद्र भूषण सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा रोडवेज की दो बसों की लोधा क्षेत्र में इंडियन ऑयल के भिड़ंत हो गई. मौके पर 4 लोगों की मृत्यु हुई थी, उसके बाद हॉस्पिटल में एक आदमी की मृत्यु हुई है. हादसे में करीब 25 से 30 लोग घायल हैं. कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें जेएन मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. घायलों के परिजनों को सूचना दी जा रही है.

ये भी पढ़ें- खाकी पर लगा दाग! जगाधरी सिटी थाना के एसआई पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप

मुख्यमंत्री को दी गई जानकारी
डीएम ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी हादसे से अवगत करा दिया गया है. उन्होंने निर्देश दिया है कि जो भी घायल हैं, उनके प्रॉपर इलाज की व्यवस्था शासन की तरफ से और हेल्थ डिपार्टमेंट की तरफ से की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details