हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

महाराष्ट्र-हरियाणा चुनाव को लेकर बोले MP के मंत्री, 'दोनों राज्यों में हम पिछड़ रहे हैं'

खरगोन विधानसभा क्षेत्र के लोनारा गांव में प्रदेश के पीडब्ल्यूडी और खरगोन जिले के प्रभारी मंत्री सज्जनसिंह वर्मा आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में शामिल हुए. जहां उन्होंने स्वीकार किया कि कांग्रेस महाराष्ट्र-हरियाणा चुनाव में पिछड़ रही है.

By

Published : Oct 22, 2019, 7:03 PM IST

sajjan singh

चंडीगढ़/खरगोन: जिले की खरगोन विधानसभा के लोनारा गांव में प्रभारी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा आपकी सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में पहुंचे. जहां मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए स्वीकार किया कि कांग्रेस महाराष्ट्र-हरियाणा चुनाव में पिछड़ रही है. उन्होंने कहा कि वे एग्जिट पोल पर विश्वास करते हैं. उन्होंने कहा कि ये सच है कि कांग्रेस वहां पिछड़ रही हैं.

कार्यक्रम में मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि एमपी में बीजेपी विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम रही है. वहीं महाराष्ट्र-हरियाणा चुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समय का ध्यान रखकर काम करते हैं कि कब कौन सा मुद्दा आगे लाना है. उनको बखूबी पता है कि चुनाव में राम मंदिर मुद्दा कैसे आगे बढ़ाना है और पीछे हटाना है.

महाराष्ट्र-हरियाणा चुनाव को लेकर क्या बोले MP के मंत्री, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- ईटीवी भारत पर बोलीं कुमारी सैलजा, हमारी बनेगी सरकार और सीएम का फैसला करेगा हाईकमान

झाबुआ उपचुनाव को लेकर कहा कि हम हजारों मतों से जीतेंगे. वहीं मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के महात्मा गांधी को राष्ट्रपुत्र कहने पर कहा कि गांधीजी ने एक लंगोटी और एक लाठी के बल पर देश को आजाद करवाया है, वे राष्ट्रपिता थे और रहेंगे. पता नहीं किसने प्रज्ञा ठाकुर को सांसद बना दिया है.

24 अक्टूबर को हरियाणा में मतगणना
बता दें कि साल 2014 में हरियाणा में 15 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग हुई थी. जिसमें मतदाताओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और ऐतिहासिक 76 फीसदी मतदान दर्ज किया गया था. इस बार हरियाणा में 68.47 फीसदी मतदान हुआ है. इसके साथ ही प्रदेश की जनता ने 1169 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में बंद हो गया है. अब इंतजार बस 24 अक्टूबर का है. राजनीतिक पंडितों के मुताबिक सूबे की ज्यादातर सीटों पर बीजेपी और कांग्रेस के बीच टक्कर देखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details