हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बेटी के लिए मैदान में मां, कहा बीजेपी को सबक सिखाएगी जनता

लोहारू में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने विरोधियों पर जमकर भड़ास निकाली. श्रुति चौधरी की जीत का दावा करते हुए किरण चौधरी ने कहा कि जनता बीजेपी को हराकर सबक सिखाएगी.

By

Published : Apr 28, 2019, 5:27 PM IST

किरण चौधरी का विपक्ष पर वार

भिवानीः कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने महेंद्रगढ़-भिवानी से कांग्रेस प्रत्याशी श्रुति चौधरी के समर्थन में लोहारू हलके में वोटिंग अपील की. इस दौरान विरोधियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि झूठ फैलाने और आपसी भाईचारा बिगाड़ने वाली बीजेपी सरकार के दिन अब लदने वाले हैं. लेाकसभा चुनाव में न केवल भिवानी-महेंद्रगढ़ बल्कि समूचे हरियाणा में कांग्रेस का परचम लहरायेगा.

किरण चौधरी का विपक्ष पर वार

'मोदी के नाम पर मांग रहे हैं वोट'
सूबे में बीजेपी उम्मीदवारों के लगातार हो रहे विरोध के मुद्दे को उठाते हुए सीएलपी लीडर ने कहा कि भाजपा के सांसदों का आएदिन विरोध हो रहा है. उन्होंने कहा कि किसी ने भी प्रदेश में विकास नहीं किया सब मोदी के चेहरे के नाम पर वोट मांग रहे हैं. बीजेपी सरकार ने पिछले पांच साल के दौरान केवल झूठ बोलने का कार्य किया है. विकास के मामले में केंद्र और राज्य सरकार दोनों बुरी तरह से विफल रही हैं.

जनता सिखाएगी सबक- किरण चौधरी
किरण चौधरी ने कहा कि जनता अब भली-भांति समझ चुकी है कि जिस जनप्रतिनिधि पर उन्होंने आंख मूंद के विश्वास किया वो उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. इसका फल विपक्ष को इस लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को जिताकर और बीजेपी को हराकर देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details