हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी: सिविल अस्पताल के लैब टेक्नीशियन की सड़क हादसे में मौत, सदमे में परिजन

मृतक 52 वर्षीय राजकुमार भिवानी के चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात था. राजकुमार की मौत से ना केवल परिजन बल्कि उसके साथी कर्मचारी भी सदमे में हैं, पढ़ें खबर.

By

Published : Jan 16, 2020, 4:13 PM IST

bhiwani lab technician dead in road accident
सिविल अस्पताल के लैब टेक्नीशियन की सड़क हादसे में मौत

भिवानी:भिवानी में वीरवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. हादसा सड़क पर नील गाय आने के चलते हुआ. जिससे एक कार पेड़ से टकरा गई और उसमें आग लग गई. आग लगने पर कार चालक राजकुमार की मौत हो गई.

गाड़ी में दम घुटने से हुई मौत
बताया जा रहा है कि 52 वर्षिय राजकुमार लाठर फिलहाल भिवानी में रह रहा था. वह चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात था. वीरवार सुबह वह भिवानी से अपने साथी को गांव बास छोङने गया था. साथी को गांव छोङने के बाद राजकुमार लाठर वापस अपनी गड़ी से भिवानी आ रहा था. जैसे ही वह धनाना गांव के पास पहुंचा तो उसकी गाड़ी सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई और उसमें अचानक आग लग गई. आग लगते ही गड़ी में जहरीले धुंए का गुब्बार बन गया, जिससे राजकुमार बेहोश हो गया. आसपास के लोगों ने उसे उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सिविल अस्पताल के लैब टेक्नीशियन की सड़क हादसे में मौत, देखिए वीडियो

नील गाय से टक्कर की वजह से हुआ हादसा
सूचना मिलते ही मुंढाल पुलिस भी मौके पर पहुंची और राजकुमार को अस्पताल पहुंचाने में मदद की. मामले की जांच कर रहे एएसआई विरेन्द्र सिंह ने बताया कि नील गाय को बचाने के चक्कर में राजकुमार की गड़ी पेड़ से टकराई और अचानक उसमें आग लग गई. उन्होने बताया कि बेहोशी की हालत में राजकुमार को अस्पताल पहुंचाया लेकिन उनकी जान नहीं बच पाई.

ये भी पढ़िए:रामकुमार गौतम ने फिर दिखाए बागी तेवर, कहा- मैं बोला तो बखेड़ा हो जाएगा खतरनाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details