हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नशेड़ियों से पैसे वसूलते पुलिस के जवानों का वीडियो वायरल! हरियाणा के गृह मंत्री ने लिया संज्ञान

कुछ दिनों से यमुनानगर में नशेड़ियों से पुलिस वालों का पैसे वसूलते वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो जैसे ही हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज के पास पहुंची उन्होंने तुरंत एक्शन लिया. देखिए रिपोर्ट.

By

Published : Dec 23, 2019, 3:00 PM IST

police person with drug additives of yamunanangar
नशेड़ियों और पुलिस की वीडियो वायरल पर गृह मंत्री ने लिया संज्ञान

अंबाला: प्रदेश से नशे और नशे के कारोबारियों का नामोनिशान मिटाने की जिम्मेदारी अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज पर है. जिसके तहत विज ने नशा तस्करों की शिकायत के लिए एक टोल फ्री नंबर भी जारी किया है. जिसका असर अब देखने को मिल रहा है और नशे के खिलाफ अब प्रदेशभर से आवाज उठने लगी है. नशा कारोबारियों और उन पर कार्रवाई न करने वाली पुलिस के खिलाफ शिकायतें लेकर अब लोग विज के दरबार में पहुंचने लगे हैं.

बच्चों को भी चपेट में ले रहा है नशा!
पंजाब के बाद अब हरियाणा का युवा भी नशे की चपेट में है. न सिर्फ युवा बल्कि छोटे बच्चों को भी नशा अपनी आगोश में लेने लगा है. हरियाणा के यमुनानगर से वायरल एक वीडियो में छोटे-छोटे बच्चों के हाथ में नशीले पदार्थ ने सबको हैरान कर दिया है. जिसके बाद कुछ स्थानीय युवकों ने आज हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात कर नशा कारोबारियों पर नकेल कसने की अपील की.

नशेड़ियों और पुलिस की वीडियो वायरल पर गृह मंत्री ने लिया संज्ञान, देखिए वीडियो

नशेड़ियों से पैसे वसूलती है खाकी?
विज के दरबार में आये इन शिकायतकर्ताओं ने पुलिस पर भी आरोप लगाए और वीडियो अनिल विज को सौंपा है. जिसमें हरियाणा पुलिस के दो जवान राइडर बाइक पर कुछ लोगों के पास खड़े दिखाई दे रहे हैं.

शिकायतकर्ताओं ने विज को बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहे पुलिसकर्मी नशा तस्कर से रुपये लेने पहुंचे हैं. वहीं शिकायतकर्ता ने बताया कि यमुनानगर में यूपी से नशा पहुंचता है. जिसके लिए उन्होंने आज अनिल विज से गुहार लगाई है.

डीजीपी को दिए एक्शन लेने के निर्देश
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कार्रवाई करते हुए DGP को कड़े एक्शन के लिए कह दिया गया है. उन्होंने जानकारी दी कि अब नशा तस्करों के खिलाफ एक टोल फ्री नंबर जारी किया गया है और हरियाणा ब्यूरो ऑफ नार्कोटिक्स भी बनेगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश में नशा तस्करों और नशा कारोबारियों को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें:'यूनिटी ऑफ इंडिया' रखी गई चंडीगढ़ कार्निवल की थीम, युवाओं ने कहा- देश नहीं है यूनाइट

ABOUT THE AUTHOR

...view details