हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

पलवल: दिव्यांग पत्नी की सेवा करने से परेशान पति ने ही पत्नी को मार डाला

पलवल में आठ महीने पहले लोहे की रोड से हत्या के आरोप में फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी दोनों पैरों से लाचार थी और उक्त व्यक्ति अपनी पत्नी की सेवा करने से परेशान रहता था.

By

Published : Oct 11, 2020, 8:40 PM IST

Murder accused arrested in Palwal
पत्नी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

पलवल: हरियाणा के पलवल में दिव्यांग पत्नी की आठ महीने पहले लोहे की रोड से हत्या करने वाले आरोपी पति को कैंप थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी की पत्नी दोनों पैरो से लाचार थी और उक्त व्यक्ति अपनी पत्नी की सेवा करने से परेशान रहता था. पुलिस जांच अधिकारी लक्ष्मीनारायण ने बताया कि उन्होंने पलवल के कल्याण नगर निवासी हत्यारोपी गजेंद्र को उसी के निवास से गिरफ्तार किया है.

पत्नी की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी मूलरूप से जेवर (यूपी) का रहने वाला है. आरोपी गजेंद्र ने 6 फरवरी को अपनी ही पत्नी कांता देई की लोहे की रोड से हत्या कर दी थी. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी दोनों पैरो से दिव्यांग थी और वह उसकी देखभाल करने से परेशान था. जिसके चलते उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया था और तभी से आरोपी पुलिस गिरफ्त से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी से घटना स्थल की निशानदेही करवाने के बाद उसे रविवार को अदालत में पेश किया, जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें:जब जमी हुई झील पर सैनिकों ने शीतकालीन युद्ध का लिया प्रशिक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details