हरियाणा

haryana

ETV Bharat / jagte-raho

हिसार में घूम रहा हथौड़ा मार हत्यारा! अब तीन लोगों पर किया हमला, एक की मौत

हिसार में एक सिरफिरे हत्यारे ने पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन व्यक्तियों पर हथौड़े से हमला कर दिया. जिसमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 25, 2020, 5:32 PM IST

man murder by hammer at goyal petrol pump in Hisar
हिसार में हत्यारे ने पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन लोगों पर किया हथौड़े से हमला

हिसार:जिले में जहां अपराध बढ़ रहा है. वहीं अब अपराधी हत्या के नए-नए तरीके तलाश रहे हैं. गुरुवार की रात हिसार के एक पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन कारिंदों पर एक अपराधी ने हथौड़े से हमला कर दिया. जिससे एक कारिंदे की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो की हालत गंभीर है. हथौड़े से हमला करने की वारदात पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक के बयान पर अज्ञात अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार सिरसा रोड स्थित गोयल पेट्रोल पंप पर रात ढाई बजे के करीब एक हत्यारा मुंह को पूरी तरह से ढककर पेट्रोल पंप पर आता है और वहां सो रहे दो कारिंदों के सिर पर हथौड़े से हमला कर देता है. हत्यारा पहले कर्मी पर इतनी तेजी से हमला करता है कि साथ सो रहे दूसरे पंप कर्मी को भी उसकी भनक नहीं होती. फिर वो दूसरे कर्मी पर हमला करता है. दोनों पर हमला करके वो उनकी जेब से रुपये निकाल लेता है.

हिसार में हत्यारे ने पेट्रोल पंप पर सो रहे तीन लोगों पर किया हथौड़े से हमला

इसके बाद थोड़ी दूरी पर सो रहे तीसरे पंप कर्मी पर भी हथौड़े से हमला करता है. हत्यारा तीनों कर्मियों पर हमला करके पंप के गल्ले से भी पैसे निकालकर भाग जाता है. घटना की जानकारी सुबह पंप के पास चाय का काम करने वाले एक व्यक्ति को तब होती है. जब वो कारिंदों को चाय देने के लिए आता है. वो वहां घायल कारिंदों और आसपास फैले खून को देखकर तुरंत पंप के मालिक को फोन करके सूचना देता है.

पंप संचालक संजय गोयल के अनुसार शाम को पंप से जाने के बाद आने वाली सारी रकम पंप पर ही होती है. इसकी जानकारी पंप मैनेजर हनुमान को ही होती है. जिसकी इस घटना में मृत्यु हो चुकी है. इसलिए ये नहीं कहा जा सकता कि लूट कितने की हुई है.

वहीं थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस का प्रयास है कि जल्द से जल्द हत्या करने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाए.

गौरतलब है कि हिसार में हाल ही में नये पुलिस अधीक्षक के तौर पर आईपीएस बलवान सिंह राणा ने पदभार संभाला है. उनके आते ही हिसार में बड़ी घटना हो गयी है. उन्होंने हिसार के एसपी का पदभार संभालते ही कहा था कि अपराध और अपराधी से उनका छत्तीस का आंकड़ा है. अब देखना होगा कि एसपी बलवान सिंह राणा अपराधियों से 36 का आंकड़ा बनाते हुए कब इस हत्यारे को सलाखों के पीछे पहुंचाने में कामयाब होते हैं.

ये भी पढ़ें:करनाल में पत्नी के घर छोड़कर जाने से परेशान शख्स ने लगाई फांसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details