हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

वीर सावरकर पर कांग्रेस की ओर से जारी पुस्तक पर VHP हमलावर, सोनिया गांधी पर बोला हमला

वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस की ओर जारी पुस्तक की VHP ने निंदा की है. VHP का कहना है कि अगर आज चाणक्य होते तो शायद कांग्रेस के ये हालात ना होते. क्योंकि चाणक्य ने विदेशी महिला से शादी को लेकर कुछ नियम बनाए थे.

By

Published : Jan 3, 2020, 10:37 PM IST

vish hindu parishad comments on congress
vish hindu parishad comments on congress

रोहतक:वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस पार्टी ने जैसे ही एक पुस्तक जारी की, उसे लेकर विश्व हिंदू परिषद कांग्रेस पार्टी पर हमलावर हो गई. वीएचपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र जैन ने तो यहां तक कह दिया अगर राजीव गांधी और सोनिया गांधी की शादी के वक्त चाणक्य होते तो शायद कांग्रेस के ये हालात ना होते.

सोनिया गांधी से मुक्त लें कांग्रेसी - VHP

वीएचपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुरेंद्र जैन ने कहा कि चंद्रगुप्त और हेलन की शादी के वक्त चाणक्य ने विदेशी महिला के साथ विवाह को लेकर कुछ नियम बनाए थे. साथ ही उन्होंने कहा कि पुराने कांग्रेसियों को सोनिया गांधी से मुक्ति ले लेनी चाहिए. सोनिया और प्रियंका गांधी देश को अपमानित करने में लगी हुई हैं.

वीर सावरकर पर जारी कांग्रेस की ओर से जारी पुस्तक पर हमलावर VHP, देखें वीडियो

माइनस महात्मा गांधी हुई कांग्रेस पार्टी

सुरेंद्र जैन ने कहा कि वीर सावरकर जैसे व्यक्ति के लिए जिस तरह के शब्द कांग्रेस पार्टी ने इस्तेमाल किए हैं वो अपमानजनक हैं. कांग्रेस पार्टी अब माइनस महात्मा गांधी हो गई है. क्योंकि महात्मा गांधी के ऐसे विचार नहीं थे, जो आज कांग्रेस पार्टी में है. इसलिए पुराने कांग्रेसियों को सोनिया गांधी से मुक्ति ले लेनी चाहिए.

ये भी पढ़ें:- 20 से 21 जनवरी तक होगा हरियाणा विधानसभा का विशेष सत्र, कैबिनेट की बैठक में लिया गया फैसला

देश को अपमानित कर रहे सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी!

जैन ने सोनिया गांधी पर निजी हमला करते हुए कहा कि जिस तरह का घटनाक्रम हो रहा है, उन्हें चाणक्य की याद आ रही है. चाणक्य ने चंद्रगुप्त और हेलन की शादी के लिए कुछ नियम बनाए थे. अगर आज शायद चाणक्य होते तो कांग्रेस के हालात ये ना होता. उन्होंने कहा सत्ता की हवस में कांग्रेस पार्टी बेहूदा बयानबाजी करने में लगी हुई है. राहुल गांधी इस तरह के बयान देकर विदेश भाग जाते हैं, जबकि सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी देश को अपमानित कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details