हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

राष्ट्रीय युवा दिवस: रोहतक में 'रन फॉर यूथ, यूथ फॉर नेशन' मैराथन में दौड़े लोग

राष्ट्रीय युवा दिवस के मौके पर आज रोहतक में भी 'रन फॉर यूथ, यूथ फॉर नेशन' मैराथन का आयोजन किया गया. हालांकि इस कार्यक्रम में लोगों की भीड़ जिला प्रशासन की उम्मीद से काफी कम देखने को मिली.

By

Published : Jan 12, 2020, 10:26 AM IST

rohtak marathan national youth day
rohtak marathan national youth day

रोहतक: भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाकर राजीव गांधी स्टेडियम से रवाना किया, जो पशु मेला ग्राउंड में जाकर समाप्त हुई. ये मैराथन स्वामी विवेकानंद के जन्म दिवस के मौके पर आयोजित की गई थी.

रोहतक के भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने इस मैराथन दौड़ को हरी झंडी दिखाई और इसे राजीव गांधी स्टेडियम से देशभक्ति के नारों के साथ रवाना किया गया. ये मैराथन दौड़ पशु मेला ग्राउंड पर जाकर समाप्त हुई, जिसमें करीब 3 हजार लोगों ने भाग लिया.

रोहतक में 'रन फॉर यूथ, यूथ फॉर नेशन' मैराथन में दौड़े लोग.

ये भी पढ़ें:- पिहोवा का 'प्रेत पीपल': अकाल मृत्यु आत्माओं को यहां मिलती है मुक्ति!

हालांकि प्रशासन द्वारा 30 हजार लोगों के इस मैराथन दौड़ में शामिल होने के दावे किए जा रहे थे लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला और उम्मीद से काफी कम भीड़ आज यहां देखी गई. मैराथन दौड़ में सिर्फ स्कूलों और कॉलेज का स्टाफ और छात्र-छात्राएं पहुंचे.

मैराथन के शुभारंभ अवसर पर मुख्यातिथि सांसद अरविंद शर्मा ने युवाओं को देश भक्ति का संदेश दिया और सबको आपस में मिलजुल कर प्यार प्रेम से रहने की सीख भी दी.

ये भी पढ़ें- राज्य पार्टी के तौर पर भारतीय चुनाव आयोग ने जेजेपी को किया सूचीबद्ध

ABOUT THE AUTHOR

...view details