हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

मोदी जी को मिलेंगी जितनी गालियां उतना ही मिलेगा जंप: सीएम

पीएम मोदी को लेकर गुलाम नबी के बयान पर सीएम खट्टर ने जवाब देते हुए कहा कि उन लोगों ने डेमोक्रेट सिस्टम को कभी इस तरीके से देखा ही नहीं है. वो एक परिवार से बाहर निकल ही नहीं रहे हैं और जब उन्हें परिवार स्थापित होता नहीं दिख रहा तो ये अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं.

By

Published : May 6, 2019, 7:26 PM IST

मनोहर लाल खट्टर, सीएम

रोहतक: सीएम खट्टर ने कलानौर विधानसभा क्षेत्र में संकल्प रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

'मोदी जी को मिलेंगी जितनी गालियां उतना ही मिलेगा जंप'

'गुलाम नबी के बयान पर सीएम का वार'
पीएम मोदी को लेकर गुलाम नबी के बयान पर सीएम खट्टर ने जवाब देते हुए कहा कि उन लोगों ने डेमोक्रेट सिस्टम को कभी इस तरीके से देखा ही नहीं है. वो एक परिवार से बाहर निकल ही नहीं रहे हैं और जब उन्हें परिवार स्थापित होता नहीं दिख रहा तो ये अनाप-शनाप बातें कर रहे हैं. वो लोग जितना भी झूठ बोलेंगे, जितना उल्टा-सीधा बोलेंगे जनता उन्हें उतना ही नकारेगी. लोग पीएम मोदी को जितनी गालियां देंगे उन्हें उतना ही जंप मिलेगा.

'नहीं चलेगा वंशवाद'

वंशवाद की नहीं चलेगी राजनीति
वहीं वंशवाद पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि ये 2014 में कह दिया गया था कि वंशवाद की राजनीति अब नहीं चलेगी. वो समय चला गया जब रानी के पेट से जन्मे बच्चे को ही उत्तराधिकारी बनया जाता था. जनता इसे पसंद नहीं करेगी.

ये भी पढ़ें:खट्टर और मोदी रहे तो देश में संविधान नहीं रहेगा: सुरजेवाला

'लोकतंत्र में सबको समान अधिकार'
वहीं प्रियंका गांधी की रैली पर बोलते हुए सीएम खट्टर ने कहा कि ये लोकतंत्र है और सबको समान अधिकार हैं. वो रैली करते हैं तो करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details