हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

पानीपत: घर में घुसे चोर को महिला ने बहादुरी दिखाकर किया काबू

पानीपत में थाने से मात्र 500 मीटर की दूरी पर बिशन स्वरूप कॉलोनी में चोरी की नियत से घुसे चोर को 54 वर्षीय महिला ने बहादुरी दिखा कर काबू कल लिया. चोर को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

By

Published : Feb 28, 2020, 11:19 PM IST

Updated : Feb 28, 2020, 11:31 PM IST

lady caught thief panipat
lady caught thief panipat

पानीपत: बिशन स्वरूप के मकान नंबर-100 में एक चोर चोरी करने की नियत से मकान के अंदर घुसा. चारों तरफ उसने मकान की रेकी की और खिड़की की जाली तोड़कर मकान के अंदर घुस गया. इसके बाद मकान के अंदर दुबक कर बैठ गया.

सुबह करीब 6:15 बजे के करीब जब चोर घर से भागने की कोशिश कर रहा था. घर पर ही मौजूद महिला ने बहादुरी का परिचय देते हुए उसको दबोच लिया और शोर मचा दिया जिसको सुनकर घर में मौजूद परिवार के सदस्य ने उसको भागने से पहले ही पकड़ लिया. मामले की सूचना हेड क्वार्टर डीएसपी सतीश वत्स को दी गई जिन्होंने तुरंत प्रभाव से पुलिस कर्मचारियों को भेजकर मौके पर चोर को हिरासत में लिया.

पानीपत में घर में घुसे चोर को महिला ने बहादुरी दिखाकर किया काबू.

अपने आप में जिस तरीके से महिला ने अपने विवेक और बहादुरी का परिचय दिया. यह वाकई काबिले तारीफ है. पानीपत में काफी चोरी के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन जिस तरीके से महिला ने हिम्मत कर चोर को काबू किया यह हम सब के लिए प्रेरणा है कि कितनी भी विषम परिस्थिति हो हमें घबराना नहीं चाहिए और हमें अपने विवेक से काम लेना चाहिए. फिलहाल मामला बस स्टैंड चौकी में दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा के बजट में शिक्षा के लिए की गई 15 बड़ी घोषणाएं

Last Updated : Feb 28, 2020, 11:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details