हरियाणा

haryana

ETV Bharat / city

CAA का विरोध करने वालों को भारत में रहने का हक नहीं- बीजेपी विधायक

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे विरोध पर जींद से बीजेपी विधायक ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि सीएए का विरोध करने वालों को भारत में रहने का हक नहीं है.

By

Published : Jan 7, 2020, 5:01 PM IST

bjp mla krishan middha
bjp mla krishan middha

जींद: नागरिकता संशोधन कानून(सीएए) के खिलाफ देश में अभी भी विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बीच हरियाणा में जींद से बीजेपी विधायक ने प्रदर्शनकारियों को लेकर बड़ा बयान दिया है.

जींद में सीएए के समर्थन में रैली के दौरान बीजेपी विधायक कृष्ण मिड्डा ने कहा जो लोग सीएए का विरोध कर रहे हैं, उन्हें अब भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है. जो देश में रहकर देश का गुणगान नहीं कर सकता, उसको देश में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर हो रहे विरोध पर जींद से बीजेपी विधायक ने बड़ा बयान दिया है.

ये भी पढ़िए: 55 साल की उम्र में शिक्षक ने हाई जंप में जीता गोल्ड मेडल, नेशनल प्रतियोगिता की तैयारी

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को देश से निकाल देना चाहिए. अगर विपक्ष हिंदुस्तान का हित चाहता है तो उसे भी सीएए का समर्थन करना चाहिए. पड़ोसी देश पाकिस्तान को लेकर उन्होंने कहा कि लगे हाथ पाकिस्तान का भी क्लेश काट देना चाहिए जो हर रोज गड़बड़ करता है. ये मामला ही खत्म कर देना चाहिए.

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून पर भय और भ्रम दूर करने के लिए बीजेपी इन दिनों बड़ा अभियान चला रही है. बीजेपी विधायक कृष्ण मिड्डा ने इसी कड़ी में समर्थकों सहित जींद में नेहरू पार्क से लेकर शहीदी पार्क तक प्रदर्शन किया था.

ये भी पढ़िए: बीजेपी पढ़ा रही नागरिकता का पाठ, गोहाना में दुकानदारों को दी CAA की जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details