दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 6, 2022, 2:30 PM IST

ETV Bharat / state

SI और हेड कॉन्स्टेबल रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद, वीडियो वायरल होने पर सस्पेंड

वेस्ट जिले के डीसीपी घनश्याम बंसल ने रिश्वत लेने के आरोप में दो पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है. उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है.

delhi crime news
दिल्ली अपराध समाचार

नई दिल्ली :वेस्ट जिले के विकासपुरी थाने के दो पुलिसकर्मी रिश्वत लेते हुए कैमरे में कैद हो गए. रिश्वत लेने के बाद भी काम नहीं करने पर वीडियो वायरल कर दिया गया. वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी घनश्याम बंसल ने दोनों आरोपी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही पूरे मामले का विजिलेंस जांच का आदेस दिया है.

वीडियो में सिविल ड्रेस में दिख रहे पुलिसकर्मी विकासपुरी थाने में सब इंस्पेक्टर संदीप बिश्नोई और हेड कॉन्स्टेबल संदीप हैं. विकासपुरी इलाके की ही झुग्गी में सट्टा खिलाने से जुड़े मामले में किसी व्यक्ति ने पैसे देते हुए वीडियो शूट कर लिया. न्हें नोटों की गड्डियां लेते देखा जा सकता है. रिश्वत लेने के बाद भी काम नहीं होने के बाद इनका वीडियो वायरल कर दिया गया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह दोनों ही पुलिस वाले विकासपुरी थाने के एसएचओ के करीबी बताए जा रहे हैं.

पुलिस वाले रिश्वत लेने के आरोप में सस्पेंड

ये भी पढ़ें :मधु विहारः पत्नी से वीडियो कॉल पर नहीं हुई बात तो इंजीनियर ने दे दी जान

डीसीपी घनश्याम बंसल ने कहा कि इस तरह के मामले को कतई बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. दोनों पुलिसकर्मियों को तुरंत निलंबित कर दिया गया है और विजिलेंस जांच का आदेश दिया गया है. उन्होंने जिले के तमाम पुलिस वालों को इस कार्रवाई के जरिए संदेश दिया है कि रिश्वतखोरी और भ्रष्टाचार को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details