दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हैवान बना थानेदार! 'वसूली' के लिए बीच सड़क दुकानदार को पीटा, VIDEO वायरल

सरिता विहार थाना के एसएचओ अजब सिंह ने लात घूसों से की दुकानदार की पिटाई. थोड़ी देर बाद हवलदार ने लाया डंडा, फिर डंडे से हुई दुकानदार की पिटाई, पिटाई का वीडियो आया सामने.

By

Published : Mar 16, 2019, 12:27 PM IST

SHO पर लगा आरोप

नई दिल्ली/सरिता विहार: आम जनता की रक्षा करने वाली पुलिस ही जब भक्षक बन जाए तो फिर लोगों की सुरक्षा का क्या होगा. ऐसा ही एक मामला साउथ ईस्ट जिले के सरिता विहार के जसोला में सामने आया है. सरिता विहार थाना के थानाध्यक्ष ने दो हवलदार के साथ मिलकर एक दुकानदार की जमकर पिटाई कर डाली. पीटाई की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

शिकायत के चलते हुई पिटाई

रात में की पिटाई
14 मार्च समय रात के लगभग 11:30 बजे दो पुलिस वाले एक दुकानदार को पकड़कर गाड़ी के सामने चौराहे पर लाते हैं. कुछ ही देर बाद सरिता विहार थाना के एसएचओ अजब सिंह आते हैं और लात घूसों से दुकानदार की पिटाई शुरू कर देते हैं. थोड़ी देर बाद हवलदार एक डंडा लेकर आता है फिर उसकी डंडे से पीटाई की जाती है.

SHO पर लगा आरोप
इलाके के कुछ दुकानदारों का आरोप है कि काफी लंबे समय से सरिता विहार थाने के एसएचओ दुकानदारों को महीने की वसूली के लिए परेशान किया करता था. दुकानदारों ने इस बाबत दिल्ली पुलिस के विजिलेंस विभाग के साथ-साथ कई आला अधिकारियों को इसकी शिकायत की थी.

शिकायत के चलते हुई पिटाई
दूकानदारों का आरोप है कि शिकायत करने के चलते एसएचओ अजब सिंह ने मोहम्मद इब्राहिम नाम के दुकानदार की पिटाई की है. गौरतलब है कि मोहम्मद इब्राहिम भी महीने की वसूली वाली शिकायतकर्ता की फेहरिस्त में शामिल था. मामले में सरिता विहार थाना के एसएचओ अजब सिंह ने चुप्पी साध रखी है. वहीं आला अधिकारी भी मामले में कुछ भी बोलने से बचते नज़र आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details