दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 6, 2021, 12:40 PM IST

ETV Bharat / state

फतेहपुर बेरी: लूट के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

साउथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी थाने के पुलिस ने मोबाइल फोन लूट और 7 हजार लूट के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी राजधानी दिल्ली के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

Two accused arrested in robbery case in South Delhi
लूट के मामले में गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली के डीसीपी अतुल कुमार ठाकुर ने एक लिखित बयान जारी करते हुए कहा कि 4 फरवरी को फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस को पीसीआर कॉल के माध्यम से एक सब्जी विक्रेता ने सूचना दी कि गुरुग्राम जाने के लिए टेंपो का इंतजार में बांध रोड पर खड़ा था. तभी दो अज्ञात लुटेरे सब्जी विक्रेता ते 7000 रुपए और मोबाइल फोन छीन कर फरार हो गए हैं.

फतेहपुर बेरी: लूट के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

आरोपियों के कब्जे से 4000 रुपए कैश बरामद

एसएचओ कुलदीप सिंह ने आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए एक टीम का गठन किया. सीसीटीवी की मदद से आखिरकार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के कब्जे से 4000 रुपए कैश बरामद किया गया और एक मारुति डिजायर कार बरामद की गई. जिसे आरोपियों द्वारा क्राइम की घटनाओं में लगातार इस्तेमाल किया जा रहा था. दोनों आरोपियों की पहचान तनुज पांडे और सूरज यादव के रूप में की गई है. दोनों आरोपी आया नगर के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें:-मंडावलीः सर्जिकल ब्लेड के साथ तीन लुटरे गिरफ्तार

फिलहाल दोनों आरोपियों से लगातार फतेहपुर बेरी थाने के पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. उम्मीद है कि दोनों आरोपी और भी कई बड़े मामले का खुलासा कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details