दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ईटीवी मोहल्ला: आए दिन होने वाली चोरियों से परेशान हैं ग्रेटर कैलाश के लोग

ईटीवी मोहल्ला कार्यक्रम के तहत ईटीवी भारत की टीम ने ग्रेटर कैलाश विधानसभा का जायजा लिया. इलाके के लोगों ने बताया कि यह पर आए दिन चोरियां होती हैं. जिससे लोग काफी परेशान हैं.

By

Published : Dec 21, 2019, 4:44 PM IST

ground report with etv mohalla program
ईटीवी मोहल्ला कार्यक्रम

नई दिल्ली:आगामी महिनों में दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले है. इसी के मद्देनजर ईटीवी भारत की टीम लगातार दिल्ली के अलग-अलग विधानसभा के अलग-अलग मोहल्लों में पहुंच रही है और वहां की समस्याओं को जानने की कोशिश कर रहे हैं. इसी कड़ी में ईटीवी भारत की टीम ग्रेटर कैलाश विधानसभा के G K -2, मोहल्ला में पहुंची. और वहां के स्थानीय लोगों से उनकी समस्याओं और उनके यहां हुए विकास के बारे में जाना.

चोरियों से परेशान हैं ग्रेटर कैलाश के लोग

'आए दिन होती चोरियों से परेशान हैं लोग'
ग्रेटर कैलाश के स्थानीय लोगों की सबसे बड़ी समस्या यहां आए दिन होने वाली चोरिया हैं. लोगों का कहना है कि यहां लगातार चोरी होती है साथ ही लोगों का यह भी कहना है कि बुजुर्ग महिला को सबसे ज्यादा चोर टारगेट करते हैं और जब वह अकेली होती हैं तो उनके गहने स्नैच करके फरार हो जाते हैं और ऐसी घटनाएं आए दिन होती है.

'रेन हार्वेस्टिंग की समस्या से जूझ रहे हैं लोग'
इसके अलावा भी लोग कहते हैं कि यहां की सीवरेज सिस्टम खराब पड़ी हुई है. थोड़ी सी भी बरसात होती है तो पूरा मौहल्ला पानी-पानी हो जाता है. स्थानीय लोगों का कहना है कि रेन हार्वेस्टिंग कि यहां पर दिक्कत है. एंक्रोचमेंट भी यहां की बड़ी समस्या है जिसकी वजह से लोगों को दिक्कतें होती हैं. साथ ही आवारा कुत्तों की भी यहां समस्या है

ABOUT THE AUTHOR

...view details