दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

17 करोड़ से शाहदरा के पार्क को चमकाएंगे मनोज तिवारी, बनेंगे ओपन एयर जिम

दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने निगम अधिकारियों के साथ शाहदरा के झील पार्क का निरीक्षण किया. साथ ही 17 करोड़ की लागत से पार्क का सौंदर्यीकरण करने की बात कही.

By

Published : Jun 29, 2019, 9:07 AM IST

Updated : Jun 29, 2019, 2:03 PM IST

मनोज तिवारी ने किया शाहदरा के झील पार्क का निरीक्षण

नई दिल्ली: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शाहदरा के झील पार्क का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने पार्क की सैर करने आए क्षेत्र के सैकड़ों लोगों से मिलकर उनकी समस्याएं जानने की कोशिश की. लोगों ने पार्क में सफाई व्यवस्था, पाथ की मरम्मत, चार दीवारी और गेट के निर्माण जैसी समस्याएं उनके सामने रखीं.

निरीक्षण के बाद सांसद मनोज तिवारी ने बताया कि लगभग 17 करोड़ रुपये की लागत से झील और पार्क के सौंदर्यीकरण का काम जल्द ही शुरू हो जाएगा.

मनोज तिवारी ने किया शाहदरा के झील पार्क का निरीक्षण

पार्क में बनेंगे 2 ओपन एयर जिम
साथ ही मनोज तिवारी ने सांसद निधि से पार्क में 2 ओपन एयर जिम लगाने की भी बात कही. पार्क की विशेषता यह होगी कि यहां लगाया जाने वाला जल शोधक संयंत्र क्षेत्र के नालों से पानी सोधित कर झील में डालेगा. जिससे झील हमेशा पानी से भरी रहेगी.

सांसद निधि से करा रहे हैं विकास कार्य
इस अवसर पर पूर्वी दिल्ली नगर निगम की महापौर अंजू कमलकांत, शाहदरा उत्तरी क्षेत्र की निगम उपायुक्त डॉ.पूजा जोशी, सहायक आयुक्त ए. के सिंह, बीजेपी जिला अध्यक्ष कैलाश जैन, महामंत्री मास्टर विनोद, पूर्व महापौर हर्षदीप मल्होत्रा, पूर्व विधायक जितेंद्र महाजन, भाजपा नेता जय भगवान गोयल, आनंद त्रिवेदी, डॉ. यू के चैधरी, निगम पार्षद अजय शर्मा सहित कई अन्य निगम पार्षद एवं निगम अधिकारी भी मौजूद रहे.

लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों सीटें जीतने के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी क्षेत्र में विकास कार्य को लेकर सजग हो गए हैं. क्षेत्र में आए दिन सांसद निधि से तरह-तरह के विकास कार्य कराने की कोशिश कर रहे हैं.

Last Updated : Jun 29, 2019, 2:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details