दिल्ली

delhi

नंद नगरी की मोबाइल शॉप से 25 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jan 18, 2020, 9:01 PM IST

Updated : Jan 18, 2020, 11:34 PM IST

बंटी नाम का दुकारदार नन्द नगरी इलाके में अपनी मोबाइल की दुकान चलाते है और रात करीब 10 बजे के आस-पास अपनी दुकान बंद करके गए चले गए थे. लेकिन आज सुबह पड़ोसियों ने बंटी को फोन पर जानकारी दी की उनकी दुकान का ताला टूटा हुआ है और दुकान में चोरी हो गई है.

25 lakh theft in mobile shop in nand nagri delhi
25 लाख की चोरी

नई दिल्ली:पूर्वी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में चोरों ने एक ही रात में दो मोबाइल दुकानों में चोरी करके 25 लाख की चोरी को अंजाम दिया है. यह वारदात दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है. जिसमें 5 बदमाश चोरी के वारदात को अंजाम दे रहे है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

बाताया जा रहा है कि बदमाशों ने यह चोरी करने के लिए कार में सवार होकर आए थे. वहीं इस वारदात से इलाके के दुकानदारों में दहशत का माहौल है.

मोबाइल शॉप में 25 लाख की चोरी

पड़ोसियों ने दी जानकारी
दरअसल बंटी नाम का दुकानदार नन्द नगरी इलाके में अपनी मोबाइल की दुकान चलाते हैं और रात करीब 10 बजे के आस-पास अपनी दुकान बंद करके गए चले गए थे. लेकिन सुबह पड़ोसियों ने बंटी को फोन पर जानकारी दी कि उनकी दुकान का ताला टूटा हुआ है और दुकान में चोरी हो गई है. तब दुकान पर पहुंच कर दुकानदार ने दुकान में लगे सीसीटीवी को चेक किया, तो उसमें सारा वारदात कैद मिला.

'पहले भी मांगी गई थी रंगदारी'
वहीं दूसरी और पीड़ित दुकानदार बंटी का कहना है कि कुछ समय पहले ही उनसे रंगदारी मांगी गई थी और उनके ऊपर बदमाशों ने फायरिंग भी की थी. अब इस बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि कहीं यह वहीं बदमाश तो नहीं है, जिन्होंने बंटी से रंगदारी मांगी थी, उस वक़्त आरोपी बदमाशों को पुलिस ने धरदबोचा था और सलाखों के पीछे भेज दिया था.

फिलहाल मामला कुछ भी हो. लेकिन इस चोरी ने थाना नंद नगरी की पुलिस की पोल खोल कर रख दी है कि एक के बाद एक लगातार दो दुकानों में चोरी जैसी संगीन वारदात को अंजाम देकर बदमाश आराम से फरार हो जाते है.

Last Updated : Jan 18, 2020, 11:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details