दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जान से मारने की धमकी देकर रुपये छीन कर भाग रहे बदमाश को पुलिस ने धर-दबोचा

मोरी गेट इलाके में मजदूरी कर घर जा रहे पीड़ित और उसके बेटे से जबरन धमकी देकर एक बदमाश ने पैसे लूटे लिए. इसके बाद दोनों को जान से मारने की धमकी देकर भागने लगा. पीड़ित ने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया और उसका पीछा करने लगे. शोर सुनकर इलाके में गश्त कर रहे तीस हजारी पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया.

By

Published : Oct 8, 2020, 11:28 AM IST

Delhi police arrested miscreant
बदमाश को पुलिस ने धर-दबोचा

नई दिल्ली:नॉर्थ वेस्ट दिल्ली के मोरी गेट इलाके में गश्त कर रहे तीस हजारी पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों ने एक झपटमार को गिरफ्तार किया है. झपटमार एक शख्स से रुपये लूट कर मौके से भाग रहा था. उसी दौरान पीड़ित ने शोर मचाया और उसे पकड़े के लिए पीछे भागा. इलाके में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने झपटमार को रुपयों के साथ पकड़ लिया.

बताया जा रहा है मंगलवार शाम को मजदूरी कर घर जा रहे पीड़ित और उसके बेटे से जबरन धमकी देकर एक बदमाश ने पैसे लूटे लिए. इसके बाद दोनों को जान से मारने की धमकी देकर भागने लगा. पीड़ित ने जोर-जोर से शोर मचाना शुरू कर दिया और उसका पीछा करने लगे. शोर सुनकर इलाके में गश्त कर रहे तीस हजारी पुलिस चौकी के पुलिसकर्मियों ने आरोपी को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला कि वो पीछे से पैसे छीनकर भागा है. तलाशी में पुलिस ने लूटे गए रुपये भी बरामद कर लिए और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार


पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो शाम को अपने बेटे के साथ मजदूरी कर घर की ओर जा रहा था. जब दोनों गोखले मार्केट वाइन शॉप के सामने पहुंचे. तभी एक लड़का सामने से आ गया और उन्हें जबरन रोकने की कोशिश की. साथ ही दोनों को जान से मारने की धमकी देते हुए जेब जे जबरन रुपये छीन कर भाग गया.

दोनों पीड़ित शोर मचाते हुए उसका पीछा कर रहे थे, इतने में इलाके में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों ने भाग रहे शख्स को देखा और पीछे से जोर-जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकर आरोपी को पकड़ लिया. पुलिस को तलाशी के दौरान आरोपी के पास से पीड़ित से लूटे गए 2800 रुपये भी बरामद हुए हैं.

यूपी और दिल्ली में पहले भी दो मामले हैं दर्ज


गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोरी गेट मद्रासी कॉलोनी निवासी विजय (23) उर्फ गुरु के रूप में हुई है. वो पहले भी आबकारी अधिनियम के दो मामलों में यूपी और दिल्ली में आरोपी है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details