दिल्ली

delhi

दिल्ली और मुंबई के बीच होगी कड़ी टक्कर, फैंस ने अपनी-अपनी टीम को लेकर दी प्रतिक्रिया

By

Published : Apr 11, 2023, 7:22 PM IST

अरुण जेटली स्टेडियम में आज मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का मुकाबला है. इस सीजन में अब तक दिल्ली और मुंबई दोनों ही टीम अपना खाता नहीं खोल पाई हैं. हालांकि, क्रिकेट मैच को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शक पहुंच चुके हैं.

D
D

दिल्ली में आईपीएल मैच को लेकर फैंस ने अपनी-अपनी टीम को लेकर दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली:दिल्ली कैपिटल्स आज अपने होम ग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस का सामना करेगी. अब तक इस सीजन में दिल्ली को अपने पिछले तीनों मुकाबलों में एकतरफा हार का सामना करना पड़ा है, तो वहीं मुंबई इंडियंस भी इस सीजन के अपने दोनों मुकाबले गंवा चुकी है. यानी दोनों टीमों का अब तक जीत का खाता नहीं खुला है. ऐसे में यह दोनों टीमें चाहेंगी कि आज हर हाल में अपनी हार के सिलसिले को तोड़े और जीत दर्ज करें. दोनों ही टीम आज के इस मैच में जीत दर्ज करना चाहेंगी. अब तक का दोनों ही टीमों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है और जो बड़े-बड़े खिलाड़ी है वह चल नहीं रहे हैं.

दिल्ली कैपिटल्स को इसी ग्राउंड पर अपने पिछले मुकाबले में गुजरात लॉयन से हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स हर हाल में मुंबई से जीत दर्ज करना चाहेगी. वहीं इस क्रिकेट मैच को लेकर दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. दिल्ली के इस ग्राउंड पर दिल्ली कैपिटल्स के जितने फैन है उतने ही मुंबई इंडियंस के फैन भी नजर आ रहे हैं.

ईटीवी भारत से बात करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के फैंस का कहना है कि इस बार हर हाल में दिल्ली कैपिटल्स जीत दर्ज करेगी और वार्नर इस मैच में जरूर चलेंगे. सारा दारोमदार डेविड वॉर्नर पर है. वहीं दूसरी तरफ मुंबई इंडियंस के फैंस भी काफी खुश नजर आए और मुंबई इंडियंस के फैंस का कहना है, मुंबई हमेशा से शुरुआत के मुकाबले हारती है, लेकिन अंत में वह अपनी लय पकड़ती है. ऐसा पहले कई बार हुआ है. इस बार रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव का जादू चलने वाला है. हालांकि, यह तो अब मैच शुरू होने के बाद ही पता चल पाएगा, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही क्रिकेट ग्राउंड के आसपास दर्शकों का हुजूम देखने को मिला. दर्शकों में इस मैच को लेकर खासी दीवानगी और उत्साह देखने को मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें:सिख दंगों को लेकर कांग्रेस पर बीजेपी का वार, कहा- कत्लेआम के सीधे दोषी हैं टाइटलर

हालांकि मैच शाम 7:30 बजे शुरू होगा, लेकिन मैच शुरू होने से पहले ही क्रिकेट स्टेडियम के आसपास दर्शकों में खासा उत्साह दिखा. बता दें कि दिल्ली में यह आईपीएल का दूसरा मैच हो रहा है. ट्रैफिक व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर पुलिस की तरफ से चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं. सड़कों पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात हैं और स्टेडियम जाने वाले गेट पर बाकायदा दर्शकों की चेकिंग की जा रही है और पूरी मुस्तैदी के साथ पुलिस बल तैनात है.

इसे भी पढ़ें:राष्ट्रीय पार्टी बनने पर देशभर में पद यात्राएं निकालेगी AAP, लोगों को आप से जुड़ने की करेंगे अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details