दिल्ली

delhi

रेप के मामले में पीएफ के असिस्टेंट कमिश्नर गिरफ्तार

By

Published : Jan 11, 2023, 7:28 PM IST

नोएडा पुलिस ने ग्रेजुएशन में एडमिशन दिलाने के नाम पर रेप करने वाले पीएफ के असिस्टेंट कमिश्नर को गिरफ्तार किया है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि असिस्टेंट कमिश्नर ने उसके साथ ग्रेजुएशन में एडमिशन दिलाने के नाम पर रेप किया. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है.

d
d

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना सेक्टर 24 पुलिस ने दिल्ली में पीएफ डिपार्टमेंट में असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर तैनात अधिकारी को गिरफ्तार किया है. असिस्टेंट कमिश्नर के ऊपर एक लड़की ने आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया है कि उसने ग्रेजुएशन में एडमिशन दिलाने के नाम पर घर पर बुलाकर उसके साथ रेप किया. पीड़िता की शिकायत पर थाना सेक्टर 24 पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बुधवार को अधिकारी को गिरफ्तार कर लिया है. दर्ज मुकदमे के आधार पर आरोपी असिस्टेंट कमिश्नर को पुलिस ने न्यायालय भेज दिया है.

एडिशनल डीसीपी अशोक द्विवेदी ने बताया कि 10 जनवरी को असिस्टेंट कमिश्नर के खिलाफ रेप की शिकायत प्रात हुई. इसके बाद तत्काल थाना सेक्टर-24 नोएडा पर धारा 376 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज की गई और घटना के करीब 6 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें:नोएडा में पुलिसकर्मियों पर मुकदमा दर्ज, दरोगा समेत तीन सस्पेंड

बता दें, कुछ दिनों पहले ही नोएडा में एक रेप का मामला सामने आया था, जिसमें पड़ोस में रहने वाला व्यक्ति ने नाबालिग को डरा धमका कर रेपकी वारदात को अंजाम दिया था. नोएडा के एक सेक्टर में स्थित झुग्गी में पीड़िता अपने परिजनों के साथ रहती है. वहीं, आरोपी का नाम सुबोध बताया जा रहा है.

पिता का आरोप है कि सुबोध ने पहले नाबालिग को डरा धमका कर रखा. इसकी जानकारी जैसे ही युवती के परिजनों को मिली तो उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की. इस पूरे मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर लेकर कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग युवती से घिनौनी वारदात करने पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में भी मुकदमा दर्ज किया है. लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:पति ने पार की क्रूरता की हद, पहले पत्नी से की हैवानियत और फिर चबा गया नाक

ABOUT THE AUTHOR

...view details