दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तिहाड़ में बंद अजय चौटाला के पास से मोबाइल बरामद, पहले मिल चुका है फोन और खैनी

इसी दौरान वार्ड नंबर 3 की सेल नंबर 34 में मोबाइल फोन बरामद किया गया. एक मल्टीनेशनल कंपनी का गोल्डन कलर का स्मार्टफोन जब्त किया गया है. इसमें एक 4G सिम भी मिली है.  इस सेल में अजय चौटाला बंद हैं. जेल प्रशासन अब आगे की कार्रवाई करेगा.

By

Published : Jun 30, 2019, 11:12 AM IST

तिहाड़ में बंद अजय चौटाला के पास से मोबाइल बरामद, पहले मिल चुका है फोन और खैनी

नई दिल्ली: हरियाणा के पूर्व सीएम ओपी चौटाला के बेटे अजय चौटाला हरियाणा शिक्षक भर्ती घोटाले केस में तिहाड़ जेल में 10 साल की सजा काट रहे हैं. तिहाड़ जेल में छापेमारी के दौरान अजय चौटाला के पास से एक स्मार्टफोन बरामद किया गया है.

अजय चौटाला के पास से मिला मोबाइल

तिहाड़ जेल प्रशासन को खुफिया जानकारी मिली थी कि जेल में मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया जा रहा है. इसके बाद जेल प्रशासन ने तिहाड़ जेल के सेल नंबर 25 से 36 तक छापेमारी की.


इसी दौरान वार्ड नंबर 3 की सेल नंबर 34 में मोबाइल फोन बरामद किया गया. एक मल्टीनेशनल कंपनी का गोल्डन कलर का स्मार्टफोन जब्त किया गया है. इसमें एक 4G सिम भी मिली है. इस सेल में अजय चौटाला बंद हैं. जेल प्रशासन अब आगे की कार्रवाई करेगा.

आपको बता दें, इससे पहले भी 14 जून को अजय चौटाला के पास से मोबाइल फोन और खैनी बरामद की गई थी. बाद में दूसरे कैदी ने ये स्वीकार किया था कि खैनी उसकी है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details