दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'भारत की हर आंख जाग रही तुम्हारी बेखौफ आंखों के प्यार में..जीयो शेर, जल्दी आओ'

पाकिस्तान के कब्जे में IAF के पायलट का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है

By

Published : Feb 28, 2019, 2:59 PM IST

जीयो शेर, जल्दी आओ

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कब्जे में IAF के पायलट का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पायलट अभिनंदन को लोग पीट रहे जिसे देख भारत के लोगों में पाकिस्तान के लिए गुस्सा है, तो वहीं पूरा देश उनकी वापसी के लिए दुआएं कर रहा है. कविराज ने कहा लिखा, सुनो शेर #Abhinandan तुमको सवा सौ करोड़ अभिनंदन.

ट्विटर पर #BringBackAbhinandan #AbhinandanMyHero #WingCommanderAbhinandan हैशटैग के साथ लोग पायलट अभिनंदन के समर्थन में खड़े हैं और उनकी भारत वापसी के लिए प्रार्थना और दुआएं कर रहे हैं.

विश्वास का ट्वीट

कुमार विश्वास लिखते हैं, सुनो शेर #Abhinandan तुमको सवा सौ करोड़ अभिनंदन 🙏 तुम्हारे देश का बच्चा-बच्चा तुम्हारे साथ है! तुम हमारे हनुमान हो, पापियों की उस लंका के किसी रावण की मजाल नहीं जो तुम्हारी तेजस्विता को छू भी सके! भारत की हर आंख जाग रही है तुम्हारी बेखौफ आंखों के प्यार में जीयो शेर, जल्दी आओ

कपिल मिश्रा 'ट्वीट

वहीं आम आदमी पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा लिखते हैं, अगर आप भारत पर दबाव बनाना चाहते हैं, तो आप ट्वीट करें- #BringBackAbhinandan और अगर आप पाकिस्तान पर दबाव बनाना चाहते हैं, तो आप ट्वीट करें- #GivebackAbhinandhan

दोनों देशों के बीच तनाव
बता दें कि भारत द्वारा पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के कैंपों पर एयर स्ट्राइक के बाद दोनों देशों के बीच तल्खियां देखी जा रही हैं. भारत की ओर से आतंकी अड्डों पर कार्रवाई के बाद पाकिस्तानी एयरफोर्स के फाइटर्स ने जम्मू-कश्मीर में घुसे, जिसका जवाब भारतीय फाइटर विमानों ने भी दिया. हालांकि, इसी बीच IAF विंग के कमांडर पाकिस्तान के कब्जे में आ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details