दिल्ली

delhi

Virat Kohli in Indore : तीसरे वनडे से पहले इंदौर में स्पॉट हुए विराट संग करन वाही, क्या है प्लान!

By

Published : Jan 23, 2023, 10:25 AM IST

IND vs NZ : न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया इंदौर पहुंच गई. इस मैच से पहले विराट कोहली और फिल्म अभिनेता करन वाही इंदौर में एक साथ नजर आए हैं. कोहली संग करन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Virat Kohli and Karan Wahi
विराट कोहली और करन वाही

नई दिल्ली : वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज विराट कोहली संग फिल्म अभिनेता करन वाही को इंदौर में तीसरे वनडे से पहले स्पॉट किया गया है, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज कोहली को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माना जाता है. अगर बात करें करन वाही की तो वे एक हिंदी सीरियल्स और फिल्मों के एक फेमस अभिनेता हैं. 24 जनवरी को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच काटे की टक्कर होने वाली है. इस अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच से पहले कोहली और करन वाही यहां एक साथ नजर आए हैं.

ताबड़तोड़ बल्लेबाज विराट कोहली एक अच्छे एक्टर भी हैं. इंदौर में विराट एक एड्स की शूटिंग के लिए गए थे. इसी दौरान वहां उनके साथ अभिनेता करन वाही को भी देखा गया. बतादें, बहुत कम लोगों को पता होगा कि करन वाही एक क्रिकेटर बनना चाहते थे. करन वाही टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज कोहली और शिखर धवन के अच्छे दोस्त हैं. विराट संग करन की दोस्ती काफी पुरानी है और इससे करन की कुछ यादें भी जुड़ी हुई हैं. दोनों एक दूसरे के दोस्ते जब बने थे, तब कोहली और करन का अंडर-19 क्रिकेट के लिए चयन हुआ था. लेकिन दुर्भाग्य से करन वाही को गंभीर चोट लग गई और उनके क्रिकेटर बनने की उम्मीदों पर पानी फिर गया.

विराट कोहली संग स्पॉट हुए फिल्म अभिनेता करन वाही

मंगलवार को टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ इंदौर के होल्कर स्टेडियम में मैच खेलेगी. इसके चलते क्रिकेट फैंस काफी एक्साइटेड हैं. मैच से पहले ही स्टेडियम में पूरी तैयारियां भी कर ली गई है. इस मैदान पर इंडिया ने 5 वनडे मैच खेले हैं और ये सभी मैच जीते हैं. भारतीय टीम के लिए यह ग्राउंड काफी लकी है. अब देखना होगा कि क्या टीम इंडिया न्यूजीलैंड का सफाया कर पाएगी. लेकिन कयास तो ऐसे ही लगाए जा रहे हैं कि इंडिया टीम न्यूजीलैंड का क्लीन स्वीप करेगी.

इंदौर में विराट कोहली और करन वाही एक साथ नजर आए.

पढ़ें-3rd ODI Team India : प्लेइंग 11 में नहीं होंगे कोहली-गिल और शमी? रजत पाटीदार करेंगे डेब्यू!

ABOUT THE AUTHOR

...view details