दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 23, 2020, 1:37 PM IST

ETV Bharat / sports

न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हुए पाकिस्तान के फखर जमान

पीसीबी ने अपने द्वारा जारी किए बयान में कहा, "फखर की कोविड टेस्ट रिपोर्ट रविवार को आई जो निगेटिव है, लेकिन आज उन्हें बुखार है."

Fakhar Zaman
Fakhar Zaman

लाहौर: पाकिस्तान के बल्लेबाज फखर जमान आगामी न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए हैं. उन्हें बुखार है और वह दौरे पर टीम के रवाना होने तक ठीक नहीं हो सके थे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कहा कि फखर की स्थिति बिगड़ने के बाद वह लाहौर में टीम होटल में आइसोलेट हो गए थे, लेकिन उनका कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आया था.

फखर जमान

पीसीबी द्वारा जारी बयान में टीम के डॉक्टर सोहेल सलीम ने कहा, "फखर की कोविड टेस्ट रिपोर्ट रविवार को आई जो निगेटिव है, लेकिन आज उन्हें बुखार है."

किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी को तैयार हूं, टीम प्रबधंन पर फैसला छोड़ा : रोहित

बयान में कहा गया है, "जैसे ही उनकी स्थिति की जानकारी मिली, वह टीम होटल में ही आइसोलेट कर दिए गए. हम उनकी स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं और उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं. वह हालांकि टीम के साथ सफर करने के लिए फिट नहीं हैं. इसलिए उन्होंने टीम से नाम वापस ले लिया है."

30 वर्षीय फखर ने अभी तक तीन टेस्ट, 47 एकदिवसीय और 40 T-20I खेले हैं. इस दौरान उन्होंने (192) टेस्ट, (1960) वनडे और (838) T-20I रन बनाए हैं.

पाकिस्तान को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन टी-20 और दो टेस्ट मैच खेलने हैं. दौरे की शुरुआत 18 दिसंबर से हो रही है और टीम बाबर आजम की अगुवाई में न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details