दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

सिर्फ धोनी का ही नहीं बल्कि रजनीकांत का भी चेपॉक में हुआ धमाकेदार स्वागत

आज आईपीएल सीजन 12 का पहला मैच खेला जा रहा है. ये मैच चेपॉक में चेन्नई और बैंगलौर के बीच खेला जा रहा है. इस मैच का लुत्फ उठाने के लिए साउथ इंडिया के सूपरस्टार रजनीकांत भी स्टेडियम पहुंचे हैं.

By

Published : Mar 23, 2019, 11:04 PM IST

rajni

चेन्नई :आज चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का मैच खेला जा रहा है. ये मैच देखने रजनीकांत भी स्टेडियम पहुंचे थे. आपको बता दें कि जितनी इज्जत और प्यार चेन्नई माही को देती है उतना ही प्यार और सम्मान रजनीकांत को भी चेन्नई से मिलता है.

रजनीकांत का चेपॉक पहुंचने वाला वीडियो फैंस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. रजनीकांत ने सफेद कुर्ता पहना था, उन्हें देख कर दर्शक खुशी से फूली नहीं समा रहे थे.

रजनीकांत


गौरतलब है इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का पहला मुकाबला यहां खेला जा रहा था. जिसे देखने दक्षिण फिल्म जगत के सुपरस्टार रजनीकांत यहां पहुंचे थे.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी विराट कोहली की सेना महज 70 रनों पर ही ढेर हो गई थी. 70 रनों का मामूली लक्ष्य का पीछा करने उतरी डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने इस लक्ष्य का सफल पीछा किया और सुरेश रैना ने इसी के साथ अपने आईपीएल करियर के पांच हजार रन भी पूरे किे. ऐसा करने वाले वे पहले बल्लेबाज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details