दिल्ली

delhi

SA vs ENG : मैच के दौरान स्टोक्स और ब्रॉड में हुई तीखी नोक-झोंक, वीडियो हुआ वायरल

By

Published : Dec 29, 2019, 1:27 PM IST

साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच सेंचुरियन में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान इंग्लैड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और बेन स्टोक्स के बीच जमकर कहा सुनी हुई हैं.

STOKES
STOKES

सेंचुरियन : साउथ अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड को जीत के लिए अभी 255 रनों की जरूरत है जिस कारण उनकी टीम पर दबाव बन गया है.

इंग्लैंड ने अभी तक अपनी दूसरी पारी में एक विकेट के नुकसान पर 121 रन बना लिए हैं.

इसी मैच के तीसरे दिन ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स और स्टुअर्ट ब्रॉड एक दूसरे पर गुस्से में बात करते हुए दिखाई दिए.

मैच में कमेंट्री कर रहे इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसेन ने कहा कि टीम हडल के दौरान ब्रॉड और स्टोक्स न खुश नजर आए.नासिर ने कमेंट्री करते हुए कहा, 'मुझे लगा रहा है कि ब्रॉड और स्टोक्स के बीच कुछ तो बात हुई है. ब्रॉड ने कुछ ऐसा कहा जिससे टीम के उपकप्तान स्टोक्स खुश नजर नहीं आ रहे हैं.'

ये भी पढ़े- ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में न्यूजीलैंड को 247 रन से हराया, ब्लंडेल ने लगाया शतक

वहीं नासिर के साथ कमेंट्री कर रहे वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी माइकल होल्डिंग ने कहा, 'दोनों दोस्तों की तरह बात नहीं कर रहे हैं. मुझे नहीं पता इनके बीच क्या हुआ है. बस सब जल्द ही ठीक हो जाए.'

रॉरी बर्न्स और डोम सिबले के बीच शानदार सलामी साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले क्रिकेट टेस्ट के तीसरे दिन जीत के लिए 376 रन के चुनौतीपूर्ण लक्ष्य के जवाब में उम्दा शुरुआत की.

इंग्लैंड ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने पर एक विकेट पर 121 रन बना लिए थे. उसे जीत के लिये 255 रन की और जरूरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details