दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

पीवी सिंधु ने प्रधानमंत्री के 'भारत की लक्ष्मी' अभियान का किया समर्थन

भारतीय शटलर पीवी सिंधू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे प्रधानमंत्री मोदी के अभियान 'भारत की लक्ष्मी' का समर्थन कर रही हैं.

By

Published : Oct 22, 2019, 11:00 AM IST

sindhu

नई दिल्ली :वर्ल्ड चैंपियन भारत की बैडमिंटन की स्टार पीवी सिंधु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'भारत की लक्ष्मी' अभियान का समर्थन किया है. सिंधू वे सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भई नजर आ रही है.

विडियो में सिंधू और दीपिका समाजसेविका सिंधुताई सप्काल के बारे में बताती नजर आ रही हैं. विडियो में दोनों बता रही है की कैसे बेटियों ने पूरे भारत का नाम रोशन किया हैं.

दरअसल ये अभियान पीएम नरेंद्र मोदी की सोच पर आधारित है. उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा था कि क्या इस दीवाली ऐसी महिलाओं का सम्मान हम कर सकते हैं, भारत की इस लक्ष्मी के सम्मान का कार्यक्रम कर सकते हैं.

ये भी पढ़े- DENAMRK OPEN : जापान के केंटो मोमोटा ने चेन लोंग को हराकर जीता खिताब

उन्होंने कहा था कि हमारे आसपास कई ऐसी बेटियां, बहुएं, महिलाएं होंगी जो अपनी मेहनत, लगन और टैलेंट से परिवार, समाज और देश का नाम रोशन कर रही हैं, असाधारण काम कर रही होंगी.

उन्होंने सोशल मीडिया में ज्यादा से ज्यादा भारत की लक्ष्मी हैशटैग के साथ ज्यादा से ज्यादा कहानियां शेयर करने को भी कहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details