दिल्ली

delhi

कामाख्या मंदिर पहुंचीं सारा अली खान, यूजर ने पूछा- आप हिंदू हो या मुस्लिम?

By

Published : Jul 12, 2021, 2:22 PM IST

Updated : Jul 13, 2021, 6:31 AM IST

सारा अली खान इन दिनों असम में है. जहां वे कामाख्या मंदिर में दर्शन करने पहुंची है. सारा अपनी तस्वीरों को अपने इंस्ट्रा पर फैंस संग शेयर भी किया है.

sara ali khan
कामख्या मंदिर पहुंची सारा अली खान

हैदराबाद : बॉलिवुड ऐक्ट्रेस सारा अली खान फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं. सारा अली खान जहां भी होती हैं वहां से अपनी खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. हाल में सारा अली खान असम के मशहूर कामाख्या देवी मंदिर में पहुंचीं. उन्होंने मंदिर से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. सारा की तस्वीरें देखकर कई यूजर्स उनके धर्म के बारे में सवाल कर रहे हैं.

ऐक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों असम में हैं. असम एक्सप्लोर कर रहीं सारा ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्ट्रा पर शेयर की है. जहां वे वहां से प्रख्यात मंदिर कामख्या के दर्शन करती दिखाई दे रही है.दर्शन के दौरान सफेद रंग के सलवार में सारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

फोटो शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, शांति, धन्य और कृतज्ञ. सारा की इन तस्वीरों को देखकर एक ओर जहां फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ ट्रोल्स भी कमेंट करते हुए उनके धर्म पर सवाल उठाने लगते हैं.

ट्रोल्स ने पूछा हिंदू हैं या मुस्लिम

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई सारा.

तस्वीर के अपलोड होते ही कुछ फैंस ने जहां सारा को अपना कमेंट बॉक्स ऑफ कर लेने की नसीहत दी, तो वहीं कुछ सारा की इन तस्वीरों को देख उनके धर्म पर सवाल उठाने लगे. एक यूजर लिखते हैं, सारा आप किस धर्म को फॉलो करती हैं. हिंदू या मुस्लिम. वहीं दूसरे यूजर लिखते हैं, आप हिंदू हो या मुस्लिम.

ये भी पढ़ें :मोनोकनी में रुबीना की हॉटनेस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखें एक्ट्रेस की भीगीं तस्वीरें

वही, बीते दिनों सारा फरवरी के महीने में सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ की दरगाह में भी गई थीं. सारा ने अजमेर से भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थीं.

सारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान ने साल 2018 में सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोजिट फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलिवुड डेब्यू किया था. इसके बाद इसी साल रणवीर सिंह के साथ सारा की फिल्म 'सिंबा' रिलीज हुई थी. 2020 में सारा की 2 फिल्में कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आज कल' और वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' रिलीज हुई थीं. अब सारा जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं.

Last Updated : Jul 13, 2021, 6:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details