दिल्ली

delhi

रंगोली ने एक बार फिर बनाया ऋतिक का मजाक!

By

Published : Aug 1, 2019, 9:03 PM IST

बॉलीवुड क्वीन कंगना जो आजकल कंट्रोवर्शियल कंगना बन गई हैं, उनकी बहन और स्पोकपर्सन रंगोली चंदेल जो अक्सर ही पूरे बॉलीवुड को आड़े हाथों लेते हुए नजर आती हैं, ने एक बार फिर अपने पुराने टारगेट एक्टर ऋतिक रोशन पर काफी तीखा वार किया है. पढ़िए क्या कहा रंगोली ने!

hrithik

मुंबईः एक तरफ ऋतिक अपनी रिसेंट हिट फिल्म 'सुपर 30' की सक्सेस का मजा ले रहे हैं वहीं दूसरी तरफ कंगना की बहन और स्पोकपर्सन रंगोली चंदेल पब्लिक्ली ऋतिक की धज्जियां उड़ाने में बिजी है.

पढ़ें- रंगोली ने ऋतिक को कहा 'अकंल जी', बोलीं- चल फूट यहां से



ऋतिक का नाम लिए बिना उन पर निशाना साधते हुए अपने रिसेंट टवीट में रंगोली ने इल्जाम लगाया कि एक्टर ने अपनी 'आउटडेटेड 90 के दशक की एक्टिंग' से एक महान आदमी की बायोपिक बर्बाद कर दी है और उनके मुंह पर कालिख पोत दी है.

"खुद मुंह पर काला रंग लगा के आउटडेटेड 90 की एक्टिंग करके, एक महान इंसान की बायोपिक खराब कर दी, सारा ध्यान कंगना में ही रखोगे तो भाई एक्टिंग कब करोगे? उसको अपना गुरू मानकर, रोज उसकी फोटो की पूजा किया कर, जा थोड़ी एक्टिंग सीख ले...जादू कहीं का."



हालांकि रंगोली ने ऋतिक का नाम तो नहीं लिया लेकिन 'सुपर 30' में एक्टर के डार्क मेक-अप का जिक्र किया है और ऋतिक की सुपरहिट फिल्म 'कोई मिल गया' के एलियन कैरेक्टर 'जादू' को भी मजाक के तौर पर इस्तेमाल किया है.

ऋतिक ने इस टवीट के रिएक्शन में कोई जवाब नहीं दिया है. अभिनेता ने रंगोली और कंगना द्वारा बनाए जा रहे सभी मजाकों को इग्नोर करने का फैसला किया है. खैर, ऋतिक की 'सुपर 30' अब तक कई राज्यों में टैक्स फ्री हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details