दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक को मिला "U" सर्टिफिकेट....अब इस दिन होगी रिलीज!

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी को सेंसर बोर्ड ने U सर्टिफिकेट दे दिया है. 2 घंटे 10 मिनट और 53 सेकेंड की यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अप्रैल को रिलीज होगी.

By

Published : Apr 10, 2019, 7:38 AM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' को सेंसर बोर्ड ने 'U' सर्टिफिकेट दिया है. यह फिल्म सिनेमाघरों में 11 अप्रैल को रिलीज होगी.

जी हां.....CBFC और सेंसर बोर्ड दोनों जगह से अब फिल्म को क्लीन चिट मिल चुकी है. सुप्रीम कोर्ट से भी फिल्म के लिए रास्ता साफ हो चुका है. आपको बता दें कि मोदी बायोपिक का कांग्रेस शुरू से विरोध कर रही है. विपक्ष का आरोप है कि यह फिल्म आचार संहिता का उल्लंघन करती है. साथ ही चुनाव से पहले इस फिल्म को रिलीज करने पर वोटर्स भाजपा की ओर आकर्षित होंगे.

Pic Courtesy: File Photo
कंटेंट को लेकर विवाद के चलते मूवी की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई थी. मंगलवार को सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने रिलीज पर रोक लगाने वाली याचिका को खारिज कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने कहा, "अगर पीएम नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को रिलीज होती है तो इस संदर्भ में क्या करना है. इसका फैसला चुनाव आयोग करेगा.
चुनाव आयोग इस बात का निर्णय लेगा कि पीएम नरेंद्र मोदी किसी तरह की आचार संहिता का उल्लंघन तो नहीं कर रही. सूत्रों के मुताबिक सुनवाई के दौरान कोर्ट में कांग्रेस नेता और वकील अभिषेक मनु सिंघवी ने फिल्म से जुड़े आचार्य मनीष कुमार, संदीप सिंह, सुरेश और विवेक ओबेरॉय के बीजेपी केंद्र और गुजरात सरकार के साथ रिश्तों की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details