दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सुशांत के पिता ने बेटे के लिए मांगा न्याय, की सीबीआई जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग बढ़ती ही जा रही है. उनके फैंस और कई बॉलीवुड हस्तियों के बाद अब सुशांत के पिता के.के. सिंह ने अपने बेटे के लिए न्याय की मांग की है. उन्होंने ट्वीट कर दिवंगत अभिनेता के निधन की सीबीआई जांच कराने को कहा है.

By

Published : Jul 4, 2020, 5:11 PM IST

now sushant father demands cbi inquiry into his death
सुशांत के पिता ने बेटे के लिए मांगा न्याय, की सीबीआई जांच की मांग

पटना : बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनके कथित आत्महत्या मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग उनके अपने शहर पटना में अब जोर पकड़ते जा रही है.

इसी बीच, सुशांत के पिता कृष्णा कुमार सिंह का एक ट्विटर अकाउंट भी सामने आया है, जिसके जरिए वह भी अपने बेटे के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं.

उन्होंने भी इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है.

सुशांत के पिता के के सिंह के ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया है, "आज मेरे बेटे सुशांत की आत्मा रो रही है और सीबीआई जांच की मांग कर रही है."

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "मेरा बेटा सुशांत सिंह राजपूत बहुत बहादुर था. मुझे मालूम है वह कभी आत्महत्या नहीं कर सकता. उसकी हत्या करके आत्महत्या साबित करने की कोशिश की जा रही है. मैं निवेदन करता हूं कि पूरे मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए."

इधर, उनके ट्वीट पर लोगों की तरह-तरह प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं.

पढ़ें : प्रियंका के एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 20 साल पूरे, आउटसाइडर से ग्लोबल आइकॉन बनने का सफर रहा खास

उल्लेखनीय है कि बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को कथित रूप से अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद से ही विभिन्न सामाजिक संगठनों और राजनीतिक संगठनों द्वारा पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग हो रही है.

इनपुट-आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details