दिल्ली

delhi

रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर की पहली बार पर्दे पर साथ दिखेगी जोड़ी, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

By

Published : Mar 2, 2022, 10:07 AM IST

फिल्मी पर्दे पर पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बनने जा रही है. फिल्म को प्यार का पंचनामा डायरेक्टर लव रंजन डायरेक्ट करने जा रहे हैं.

Luv Ranjan'
रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर

हैदराबाद : रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. यह जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ दिखाई देने वाली है. इससे पहले रणबीर और श्रद्धा कपूर किसी फिल्म में साथ नहीं दिखे हैं. दरअसल, फिल्म 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के डायरेक्टर लव रंजन ने रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को लेकर कर रहे फिल्म की रिलीज डेट का एलान किया है. फिल्म का नाम अभी बताया नहीं गया है. इस फिल्म के एलान के साथ बताया गया है कि फिल्म 8 मार्च 2023 को रिलीज होगी.

बता दें, साल की शुरुआत में, निर्माताओं ने एलान किया था कि रणबीर-श्रद्धा की यह फिल्म होली 2022 में रिलीज होगी.

बता दें कि लव रंजन की इस अनटाइटल्ड फिल्म के लिए रणबीर और श्रद्धा कपूर ने पहले ही शूटिंग शुरू कर दी थी, लेकिन कोविड-19 की वजह से फिल्म लटक गई. लव रंजन की फिल्मे फुल एंटरटेनमेंट होती हैं.

लव रंजन की फिल्म यूथ के बीच बहुत सराही जाती हैं. लव रंजन ने 'प्यार का पंचनामा' और 'प्यार का पंचनामा-2' जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में खास पहचान बनाई है.

बता दें, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और भूषण कुमार द्वारा पेश की जा रही इस फिल्म में रणबीर और श्रद्धा के साथ-साथ डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी होंगे.

बता दें, रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' भी रिलीज का इंतजार कर रही है. फिल्म में आलिया और रणबीर की जोड़ी पहली बार देखने को मिलेगी. फिल्म इस साल 9 सितंबर को शुरू हो रही है.

ये भी पढे़ं :महाशिवरात्रि पर साउथ फिल्म 'द वारियर' से सामने आया विलेन का फर्स्ट लुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details