दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

Kangana vs Hrithik: टल सकती है सुपर 30 की रिलीज डेट!.....

ऋतिक रोशन स्टारर सुपर 30 की निर्माताओं ने फिल्म की डेट को लेकर थोड़ा बदलाव किया है. इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाते हुए 9 अगस्त कर दिया गया है. इसके पीछे की वजह है कंगना रनौत की फिल्म मैंटल है क्या, जो पहले एक ही डेट को बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाली थी.

By

Published : May 8, 2019, 10:20 AM IST

Updated : May 8, 2019, 1:16 PM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर मेंटल है क्या की 21 जून की रिलीज डेट को टाल दिया गया है. अब खबर है कि तारीख बदलने से फिल्म की टक्कर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 से होगी. जिसके चलते सुपर 30 से जुड़ी अब एक और अपडेट सामने आ रही है.

जी हां......सुपर 30 के निर्माताओं द्वारा फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है. सामने आ रही खबरों के अनुसार सुपर 30 के निर्माता रिलीज की तारीख को 9 अगस्त को स्थानांतरित कर सकते हैं. हालांकि उसकी आधिकारिक घोषणा अभी बाकी है.

इसके साथ ही रिपोर्ट का कहना है कि एकता कपूर ने ये आश्वासन दिया है कि यह एक गरिमापूर्ण रिलीज होगी. ये मेसेज कोई कीचड़ उछालने वाला नहीं है. यह एक शुद्ध व्यावसायिक तरीके से बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट पर पहले से बात चल रही थी. इसलिए इस डेट को आगे बढा़ दिया गया है. सुपर 30 अब 9 अगस्त को रिलीज की जाएगी.

वहीं ईमानदारी से अगर निर्माताओं ने यह निर्णय लिया है तो यह दोनों फिल्मों के लिए काफी अच्छा होगा क्योंकि दोनों कलाकार अपनी-अपनी फिल्म की रिलीज का आनंद लेंगे और टिकट खिड़कियों पर अच्छा प्रदर्शन करने के लिए अच्छी मात्रा में स्क्रीन भी पा सकेंगे.

इसके साथ ही अगर फिल्म की बात करें तो यह महान गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है और इसमें मुख्य भूमिकाओं में ऋतिक रोशन के अलावा मृणाल ठाकुर और पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं.

'Super 30' release postponed? Here's the truth
Last Updated : May 8, 2019, 1:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details