दिल्ली

delhi

मालवी मल्होत्रा पर हमले को लेकर कंगना का रिएक्शन, बोलीं- 'फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई'

By

Published : Oct 28, 2020, 11:13 AM IST

मुंबई के वर्सोवा इलाके में अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद मालवी को हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा. अब इस मामले पर कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा कि यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, यह छोटे शहर से आए स्ट्रग्लर्स के साथ होता है, जिनके पास कनेक्शन और प्रॉपर चैनल नहीं होते हैं.

kangana ranaut reacts to malvi malhotra stabbing case
मालवी मल्होत्रा पर किए गए हमले को लेकर कंगना का रिएक्शन, बोलीं- 'फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई'

मुंबई : अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर मुंबई के वर्सोवा इलाके में चाकू से हमला किया गया है. हमले के बाद मालवी का मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस पर ये हमला उनके ही एक पुराने दोस्त ने किया है.

अब इस घटना पर कंगना रनौत का रिएक्शन आया है, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'यह फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई है, यह छोटे शहर से आए स्ट्रग्लर्स के साथ होता है, जिनके पास कनेक्शन और प्रॉपर चैनल नहीं होते हैं. नेपोटिजम किड्स खुद का बचाव कर सकते हैं जितना वे चाहते हैं, लेकिन उनमें से कितने को चाकू को मारा जाता है, कितनों को रेप किया जाता है या मार दिया जाता है?'

कंगना का ट्वीट

कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'प्यारी मालवी, मैं तुम्हारे साथ हूं. मैंने पढ़ा कि तुम्हारी हालत गंभीर है. मैं तुम्हारे लिए प्रार्थना कर रही हूं. रेखा शर्मा जी से अनुरोध कर रही हूं कि दोषियों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करें. हम तुम्हारे साथ हैं. विश्वास रखो.'

कंगना का ट्वीट

इस मामले को लेकर मुबई के वर्सोवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गई है. फिलहाल इलाज के बाद अब अभिनेत्री की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि वह युवक को एक साल से जानती हैं और वह उनसे शादी करना चाहता था, लेकिन उन्होंने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था इसलिए उसने हमला कर दिया.

पढ़ें : दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को एनसीबी ने फिर भेजा समन

बता दें, मालवी कई हिंदी फिल्मों और टीवी सोप्स में काम कर चुकी हैं. मालवी मल्होत्रा तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

उन्होंने कलर टीवी पर उड़ान शो में भी काम किया है. मालवी डीएवी सीपीएस स्कूल मंडी की छात्रा रहीं हैं. इसके साथ ही उन्होंने छह माह एक्टिंग कोर्स मुंबई से किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details