दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 16, 2020, 11:01 AM IST

ETV Bharat / sitara

जुबिन नौटियाल उत्तराखंड में करेंगे हॉलीवुड फिल्मों के गानों की शूटिंग, मिली मंजूरी

बॉलीवुड गायक जुबिन नौटियाल उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म के दो गानों की शूटिंग करने जा रहे हैं. इस मामले में उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री से भी बातचीत की और उन्हें सभी निर्देशों का ख्याल रखने की शर्त पर मंजूरी भी मिल चुकी है.

jubin nautiyal, ETVbharat
जुबिन नौटियाल उत्तराखंड में करेंगे हॉलीवुड फिल्मों के गानों की शूटिंग

देहरादून : बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगिंग में अपनी खास पहचान रखने वाले गायक जुबिन नौटियाल अब हॉलीवुड फिल्म के लिए गाएंगे. हॉलीवुड फिल्म के लिए जुबिन के गाने की तैयारियां उत्तराखंड में की जा रही हैं. जुबिन दो हॉलीवुड गानों के लिए उत्तराखंड की पहाड़ियों में पहली बार शूटिंग करने वाले हैं.

जुबिन जिन्हें बॉलीवुड में 'मरजावां' के सुपरहिट ट्रैक 'तुम ही आना' और 'कबीर सिंह' के 'तुझे कितना चाहने लगे' आदि के लिए शोहरत हासिल है, उन्होंने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखते हुए आने वाली हॉलीवुड फिल्म के निर्देशक उन्हें अमेरिका से निर्देशित करेंगे. फिल्म के सारे सीन्स पर चर्चा हो चुकी है और शूटिंग शुरू होने वाली है.

नौटियाल ने कहा, 'उत्तराखंड की वादियां लोकेशन के लिए परफेक्ट हैं. यह भविष्य में हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग के लिए अहम जगह बन जाएगा. यहां लोगों को फिल्म शूट करने के लिए सारी फैसिलिटी और टैलेंट मिल जाते हैं. यह छोटी फिल्म इंडस्ट्री बननी चाहिए.'

नौटियाल ने राज्य के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से गानों की शूटिंग के सिलसिले में बातचीत की. बाद में राज्य सरकार ने फिल्म इंडस्ट्री को अपना पूरा समर्थन दिया.

सीएम रावत ने कहा, 'हम उत्तराखंड में फिल्मों की शूटिंग को सपोर्ट करते हैं. जुबिन हॉलीवुड फिल्मों के गाने की शूटिंग करना चाहते हैं और मैंने उन्हें कहा कि हम उन्हें समर्थन देंगे लेकिन उन्हें मेडिकल निर्देशों का ध्यान रखना होगा.'

जुबिन इस पर बताते हैं, 'हम गानों की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा पालन करेंगे. मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि हमारे राज्य के युवा अपने (यूथ आइकॉन्स) गानों को फॉलो करें ताकि पता चले कि उत्तराखंड की खूबसूरती क्या है और टूरिस्ट यहां आएं, यहां शूटिंग भी होनी चाहिए.'

पढ़ें- जुबिन नौटियाल का रोमांटिक ट्रैक 'मेरी आशिकी' रिलीज, दर्शकों को आ रहा पसंद

बता दें कि जुबिन नौटियाल ने हाल ही में रोमांटिक ट्रैक 'मेरी आशिकी' दर्शकों के लिए पेश किया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया.

(इनपुट- एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details