दिल्ली

delhi

रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में जैकलीन, शुरू की पहले शेड्यूल की शूटिंग

By

Published : Dec 11, 2020, 12:42 AM IST

जैकलीन के पास इस वक्त चार बड़ी फिल्में हैं, ऐसे में साल 2021 में बॉक्स ऑफिस पर उनके राज करने की संभावना जताई जा रही है. जैकलीन ने हाल ही में धर्मशाला में 'भूत पुलिस' का एक शेड्यूल पूरा किया है और अब रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिये वापस आई हैं.

Jacqueline starts shooting for the first schedule of ‘Circus’
Jacqueline starts shooting for the first schedule of ‘Circus’

मुंबई :बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपने काम में काफी ज्यादा व्यस्त हैं. वह लगातार एक सेट से दूसरे सेट पर जाकर शूटिंग करने में व्यस्त हैं.

बता दें कि जैकलीन के पास इस वक्त चार बड़ी फिल्में हैं, ऐसे में साल 2021 में बॉक्स ऑफिस पर उनके राज करने की संभावना जताई जा रही है.

फिल्म 'भूत पुलिस' के प्रोडक्शन हाउस के एक करीबी सूत्र ने बताया, 'जैकलीन ने धर्मशाला में हाल ही में 'भूत पुलिस' का एक शेड्यूल पूरा किया है और अब रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' के पहले शेड्यूल की शूटिंग के लिये वापस आई हैं. उनके लिए यह समय बहुत ही व्यस्तता भरा है.'

'भूत पुलिस' की टीम ने फिल्म के पहले शेड्यूल को पूरा करने के लिए हिमाचल प्रदेश में उड़ान भरी थी. जैकलीन ने दीवाली भी हिमाचल में सेलिब्रेट किया था.

पढ़ें : हमें बच्चों को बताना चाहिए कि वे अपनी रक्षा कैसे करें : आयुष्मान खुराना

अभिनेत्री को हाल ही में साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'बच्चन पांडे' के लिए भी चुना गया है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ फिर से नजर आएंगी. इसके अलावा, जैकलीन सलमान खान के साथ 'किक 2' में भी नजर आयेंगी.

(इनपुट- आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details