दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

नोएडा थाना सेक्टर 20 में हत्या के प्रयास में वांछित आरोपी गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने 28 फरवरी को हरौला में एक शादी समारोह में कुछ लोगों के साथ मिलकर एक व्यक्ति के ऊपर गोली चलाई थी.

By

Published : Jun 9, 2020, 8:35 PM IST

Noida police arrested two wanted accused in attempt to murder in Sector 20
नोएडा सेक्टर 20 थाना

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 20 की पुलिस ने क्षेत्र के सेक्टर 5 स्थित हरौला से वांछित अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. जिन्होंने फरवरी माह में एक शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति पर जान से मारने की नियत से गोली चलाई थी.

हत्या के प्रयास में वांछित आरोपी गिरफ्तार

पकड़े गए दोनों ही आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय भेज दिया है. वहीं इस मामले में अब तक कुल 5 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. दो गिरफ्तारियां आज हुई हैं, वहीं तीन गिरफ्तारियां पहले हुई थी. बता दें कि शेष अन्य अज्ञात की पुलिस तलाश कर रही है.


गोली चलाने वाले दो गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने प्रीतू और अजमल को आज गिरफ्तार किया है. जो दिल्ली के न्यू अशोक नगर के रहने वाले हैं. पकड़े गए दोनों ही आरोपी 28 फरवरी से फरार चल रहे थे, इन्होंने हरौला में एक शादी समारोह में कुछ लोगों के साथ मिलकर एक व्यक्ति के ऊपर गोली चलाई थी. जिसमें उक्त व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे नोएडा के सेक्टर 27 कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

घटना के बाद से सभी आरोपी फरार चल रहे थे. पीड़ित परिवार की दी गई तहरीर के आधार पर 5 लोगों को नामजद किया गया था. वहीं कुछ लोगों को अज्ञात बताया गया था. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. जिनके पास से घटना में प्रयुक्त असलहा, स्कॉर्पियो और स्विफ्ट कार बरामद की गई थी.


पुलिस का क्या है कहना

शादी समारोह में चली गोली के संबंध में थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने बताया कि 28 फरवरी को हरौला में शादी समारोह के दौरान आपसी रंजिश में दो गाड़ियों में सवार कुछ लोगों ने रामू गिरी नाम के शख्स को गोली मारी थी. जिसमें वो घायल हो गए थे. इस संबंध में पीड़ित परिवार की दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच की गई. जिसमें तीन लोगों को पहले गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. वहीं दो लोगों को आज गिरफ्तार किया गया है. पीड़ित परिवार ने जिन अज्ञात लोगों को बताया कि उसकी भी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details