दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मालवीय नगर पुलिस ने सिलेंडर चोरी के आरोप में युवक को किया गिरफ्तार

मालवीय नगर थाने की पुलिस ने सिलेंडर चोरी कर भागने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. दरअसल, मालवीय नगर थाना क्षेत्र की माहेश्वरी गैस एजेंसी के मालिक ने एक डिलीवरी बॉय के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि वह क्षेत्र में सिलेंडर आपूर्ति के नाम पर उसने 61 गैस सिलेंडर लेकर भाग गया.

By

Published : Oct 29, 2020, 3:08 PM IST

Malviya Nagar Police arrested cylinder theft in delhi
सिलेंडर चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस ने सिलेंडर चोरी कर भागने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है. दरअसल, मालवीय नगर थाना क्षेत्र की माहेश्वरी गैस एजेंसी के मालिक ने पुलिस में एक डिलीवरी बॉय के खिलाफ शिकायत करते हुए बताया कि उसके यहां पर एक गोविंद नाम का युवक रहता था. वह राजस्थान के भरतपुर जिले के नदवई गांव का रहने वाला है, लेकिन वह हमारे यहां से क्षेत्र में सिलेंडर आपूर्ति के नाम पर उसने 61 गैस सिलेंडर लेकर भाग गया.

पुलिस ने सिलेंडर चोरी के आरोप में युवक को किया गिरफ्तार

61 गैस सिलेंडर बरामद

आरोपी को पकड़ने के लिए एसीपी ने मालवीय नगर थाने के एसएचओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसमें एसआई वीरेंद्र पाल, कॉन्स्टेबल सुरेंद्र को शामिल किया गया. वहीं पुलिस के द्वारा कई जगह पर छापा मारने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार किया गया. साथ ही आरोपी के पास से पुलिस ने चुराए गए 61 गैस सिलेंडर भी बरामद कर लिए है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details