दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

चोरी हुए मोबाइल को द्वारका जिले की साइबर सेल ने ढूंढा

मोबाइल चोरी करने के आरोप में द्वारका साइबर सेल की पुलिस टीम ने एक व्यक्ति को पकड़ा है. आरोपी की पहचान फिरोज खान के रूप में हुई है, जो बवाना का रहने वाला है और वह बैटरी रिक्शा के रिपेयरिंग का काम करता है.

By

Published : Nov 7, 2020, 10:26 PM IST

dwarka cyber cell arrested mobile thief
द्वारका साइबर सेल

नई दिल्लीः चोरी हुए एक मोबाइल फोन को द्वारका जिले के साइबर सेल की पुलिस टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से ढूंढ निकाला है. इस मामले में साइबर सेल की टीम ने मोबाइल के इस्तेमाल कर रहे व्यक्ति को भी पकड़ा है, जो बैटरी रिक्शा के रिपेयरिंग का काम करता है.

चोरी हुए मोबाइल को द्वारका जिले की साइबर सेल ने ढूंढा

एडिशनल डीसीपी आरपी मीणा के अनुसार साइबर सेल के सब इंस्पेक्टर राजेश और एएसआई मुकेश की टीम द्वारका साउथ थाने में दर्ज मोबाइल चोरी के मामले में इस मोबाइल की तलाश कर रहे थे. मोबाइल की तलाश करने के दौरान पुलिस ने इस मोबाइल फोन को ट्रेस किया, जिसकी लोकेशन बवाना दिखाई गई.

पुलिस ने छापेमारी कर इस मोबाइल को रिसीवर सहित ढूंढ निकाला और उसे संबंधित थाने में पुलिस के हवाले कर दिया. ताकि स्थानीय पुलिस मामले की में आगे की कार्रवाई कर सके.

अभी भी की जा रही है पूछताछ

बता दें कि द्वारका साउथ थाने में दर्ज मामले में इस मोबाइल के रिसीवर की पहचान फिरोज खान के रूप में हुई है, जो बवाना का रहने वाला है और वह बैटरी रिक्शा के रिपेयरिंग का काम करता है. फिलहाल स्थानीय पुलिस इस मामले में इस रिसीवर से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस मोबाइल को उसने किससे खरीदा था और कितने समय से इसका प्रयोग कर रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details