दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

चोरी की बाइक पर जा रहा था युवक, शक होने पर PCR ने पकड़ा

मालवीय नगर पुलिस ने चोरी की बाइक पर जा रहे एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ ख्याला में 4 मामले दर्ज हैं.

By

Published : Jul 11, 2020, 12:45 PM IST

delhi police pcr catches auto lifterin malviya nagar
मालवीय नगर ऑटो लिफ्टर

नई दिल्लीः चोरी की बाइक पर जा रहे एक युवक को पीसीआर ने शक होने के चलते मालवीय नगर में पकड़ लिया. जांच में पता चला कि यह बाइक 2 साल पहले अशोक विहार इलाके से चोरी की गई थी. इसे लेकर मालवीय नगर पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ ख्याला में गैंबलिंग एक्ट के 4 मामले दर्ज हैं.

मालवीय नगर पुलिस ने ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार

डीसीपी शरत सिन्हा ने बताया कि शाम के समय पीसीआर वैन में तैनात एएसआई गगन सिंह और सिपाही विक्रम मालवीय नगर स्थित इलाहाबाद बैंक के पास गश्त कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने एक शख्स को संदिग्ध अवस्था में बाइक पर जाते हुए देखा.

शक होने पर उन्होंने पूछताछ के लिए उसे रोक लिया. इस बाइक की जब जांच की गई, तो पता चला कि वह अशोक विहार से 9 अक्टूबर 2018 को चोरी हुई थी. बाइक पर सवार युवक की पहचान रघुवीर नगर निवासी गगनदीप के रूप में की गई.

मालवीय नगर पुलिस ने किया गिरफ्तार

इसे लेकर पीसीआर ने कंट्रोल रूम को जानकारी दी, जिसके बाद मालवीय नगर थाने से पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने उसे सीआरपीसी की धारा 41.1 के तहत गिरफ्तार कर लिया है. वहीं उसके पास मौजूद बाइक को भी बरामद कर लिया गया है.

इसकी जानकारी अशोक विहार थाना पुलिस को भी दी गई है, जहां से बाइक चोरी की गई थी. पुलिस के अनुसार आरोपी पहले भी गैंबलिंग एक्ट के मामले में गिरफ्तार हो चुका है. उसके खिलाफ ख्याला में गैंबलिंग एक्ट के 4 मामले दर्ज हैं. अन्य वारदातों को लेकर आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details