दिल्ली

delhi

ETV Bharat / jagte-raho

मुंडका: तेज रफ्तार ने ली दो मासूमों समेत तीन की जान, 1 गिरफ्तार

दिल्ली के मुंडका इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बच्चों समेत तीन को कुचल दिया, जिससे तीनों की मौत हो गई. कार में 3 लोग सवार थे. दो आरोपी मौके से फरार हो गए. जबकि एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया.

By

Published : May 7, 2020, 12:22 PM IST

A high speed car crushed three including two innocent children in Mundka area
मासूम मृतक परिवार

नई दिल्ली:राजधानी में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. मामला आउटर दिल्ली के मुंडका इलाके का है. यहां एक तेज रफ्तार कार ने दो मासूम बच्चों समेत तीन को कुचल दिया, जिससे तीनों की मौत हो गई.

तेज रफ्तार कार से तीन की मौत

जानकारी के अनुसार कार में 3 लोग सवार थे. दो आरोपी मौके से फरार हो गए. जबकि एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया. वहीं मामले की सूचना मिलने पर मौके पर आई पुलिस ने तीनों घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया.

जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. मरने वालों की पहचान अभिषेक (10), नासिर (10) और महेश (21) के रूप में हुई है. महेश परिवार के साथ नांगलोई में रहता था. उसकी मुंडका के पास टिकरी कला में मीट की दुकान थी.

मृतकों के परिवार में मातम

जानकारी के अनुसार मासूम अभिषेक परिवार के साथ टिकरी कलां में रहता था. परिवार में पिता मां, बाप, भाई और बहन है. अभिषेक के पिता विनोद सब्जी बेचने का काम करते हैं. वहीं मासूम नासिर भी परिवार के साथ टिकरी कलां में ही रहता था. परिवार में पिता नाफिश , मां नसीम व दो भाई बहन है. पिता मजदूरी का काम करते हैं. वहीं मृतकों के परिवार में अब मातम का माहौल है.

एक आरोपी को दबोचा

पीड़ित के मुताबिक बुधवार दोपहर सभी लोग अपने घरों में थे. जबकि बच्चे रोड के किनारे खेल रहे थे. इसी बीच तेज रफ्तार कार ने दोनों बच्चों को टक्कर मार दी, बच्चों को बचाने आए युवक महेश को भी कार चालक ने कुचल दिया.

घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए. लोगों को इकट्ठा होता देख कार से दो युवक फरार हो गए. जबकि एक आरोपी को पब्लिक ने दबोच लिया. पब्लिक ने आरोपी युवक की पिटाई की उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी.

पुलिस कर रही है जांच

वहीं घटनास्थल पर मौजूद लोगों का आरोप है कि कार सवार नशे में थे और कार में शराब की बोतलें रखी हुई थी. जिससे आशंका जताई जा रही है कि आरोपी शराब लेकर कहीं जा रहे थे. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर अन्य आरोपियों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details