दिल्ली

delhi

WATCH: रणदीप हुड्डा की दुल्हनिया संग तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा ने लगाए ठुमके, वेडिंग रिसेप्शन में थिरका न्यूलीवेड कपल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 12, 2023, 3:40 PM IST

Updated : Dec 12, 2023, 3:47 PM IST

Randeep Lin wedding reception: रणदीप हुड्डा और लिन ने 11 दिसंबर को अपने दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के लिए मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन की मेजबानी की. रिसेप्शन से लिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखें वायरल वीडियो की एक झलक...

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई: रणदीप हुड्डा ने मुंबई में अपने करीबी दोस्तों और इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होस्ट की, जिसमें उर्वशी रौतेला, मोना सिंह, तमन्ना भाटिया समेत कई सेलेब्स शामिल हुए. रिसेप्शन से रणदीप की दुल्हनिया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया संग डांस करती दिख रही हैं.

सोशल मीडिया पर रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के वेडिंग रिसेप्शन के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. न्यूलीवेड कपल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है. वीडियो में लिन अपने पति रणदीप की फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर' के जुगनी गाने पर थिरकती दिख रही हैं. इन गाने पर न्यूलीवेड कपल जबरदस्त डांस करते दिख रहे हैं.

इसमें एक वीडियो ने फैंस का ध्यान खींचा है. एक वायरल वीडियो में लिन लैशराम को डांस करते हुए देखा जा सकता है. रणदीप की दुल्हनियां ये डांस किसी और के साथ नहीं, बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ डांस कर रही थीं.

एक पैपराजी ने लिन और तमन्ना भाटिया का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में लिन को एक पार्टी सॉन्ग पर एंज्यॉय करते हुए देखा जा सकता है. गाना जैसे स्टार्ट होता है, वो खुशी से चिल्ला उठती है. गाने पर लिन और तमन्ना को थिरकते हुए देखा जा सकता है. तमन्ना के पीछे उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय वर्मा भी थिरकते नजर आ रहे हैं.

रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम के वेडिंग रिसेप्शन में तमन्ना विजय वर्मा के साथ पहुंची थीं. ब्लैक कलर के फ्लोरल साड़ी में तमन्ना भाटिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं, व्हाइट शर्ट पर ब्लू ब्लेजर सेट में विजय डैपर लग रहे थें. न्यूलीवेड कपल के वेडिंग रिसेप्शन में, उर्वशी रौतेला, प्रियंका चौधरी, मोना सिंह चंकी पांडे, जावेद जाफरी रणदीप, सयानी गुप्ता, निर्देशक इम्तियाज अली समेत कई सितारे शामिल हुए थे.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : Dec 12, 2023, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details