दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Sonu Sood : सोनू सूद के लिए जब बुजुर्ग ने गाया गाना, एक्टर ने गले लगाकर कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें एक बुजुर्ग उनके लिए एक पुराना गाना गाते हुए नजर आ रहा है. आइए देखते हैं सोनू सूद के नए वीडियो की एक झलक...

By

Published : Apr 3, 2023, 10:51 AM IST

Sonu Sood
बुजुर्ग को गले लगाते सोनू सूद

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर और गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद जल्द ही रियलिटी शो रोडीज के नए सीजन में होस्ट करते नजर आएंगे. एक्टर ने कुछ दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए पोस्ट किया था, जिसमें उनका ऑन-ग्राउंड ऑडिशन की घोषणा करते हुए देखा गया था. सोनू सूद ने कुछ घंटे पहले ही एक बुजुर्ग संग नया वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में बुजुर्ग को एक्टर के लिए एक पुराना गाना गाते हुए सुना जा सकता है.

सोनू सूद अक्सर आम लोगों संग बिताए गए प्यारे पल को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. एक्टर ने रविवार को एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसने सबका दिल जीत लिया है. वीडियो में वह एक बुजुर्ग से मिलते हैं. वह बुजुर्ग से हाथ मिलाते हैं, जिस पर वह बुजुर्ग उन्हें आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता है. वीडियो में बुजुर्ग कहता है, 'ऑल द बेस्ट. आपकी मेंडेटरी यही हैं. ऑल द बेस्ट एंड आई लव यू.' इस पर सोनू सूद कहते हैं कि एक गाना तो सुना दो. इस पर बुजुर्ग 'तेरे बिन नहीं जीना डोलना' (कच्चे धागे, 1996) का धुन गाता है, जिसे सुनकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है.

वहीं, सोनू सूद ने इस पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'हुनर सड़कों पर तमाशा करता रहा और किस्मत महलों में राज करती है.' वीडियो के पोस्ट पर फैंस खूब सारे कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा है, 'आपका दिल बहुत बड़ा है सोनू सर. आप बॉलीवुड में वास्तव में महान अभिनेता हैं.' वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा है, 'ऐसा प्यार और इज्जत हर किसी को नही मिलती है सर'. कई फैंस ने एक्टर को 'रियल हीरो' और 'लीजेंड' कहा है और खूब सारा प्यार दिया है.

यह भी पढ़ें :Sonu Sood Meets Amarjeet Jaiker : मुंबई पहुंचा बिहारी ब्वॉय अमरजीत जयकर, सोनू सूद ने दिया है गाने का ऑफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details