दिल्ली

delhi

'टाइगर 3' में इस्तेमाल हुए 'एलिट आर्मी' के हथियार, मनीष शर्मा ने बताई ये बड़ी बात

By IANS

Published : Nov 9, 2023, 10:21 PM IST

Maneesh Sharma : सुपरस्टार सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' के निर्देशक मनीष शर्मा ने बताया कि अपकमिंग फिल्‍म में दुनिया भर की एलिट आर्मी द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार शामिल हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:फिल्म इंडस्ट्री के दबंग एक्टर सलमान खान और खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड एक्शन फिल्म 'टाइगर 3' बॉक्स ऑपिस पर धामल मचाने को तैयार है. दिवाली पर रिलीज होने को तैयार फिल्म में 'एलिट आर्मी' के हथियारों का इस्तेमाल हुआ है. यह जानकारी कोई और नहीं बल्कि फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा ने खुलासा करते हुए खुद ही बताया है. इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्‍म में दुनिया भर की एलिट आर्मी द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियार शामिल हैं.

मनीष ने कहा कि 'जब हम यह फिल्म बना रहे थे तो हमारे दिमाग में एक चीज का पैमाना था और हमने एक ही एक्शन सीक्वेंस में कई टैंक, हेलिकॉप्टर, बंदूकें, बैलिस्टिक मिसाइल, बजूका, लाखों गोलियों और इससे भी अधिक का इस्तेमाल किया है. उन्‍होंने कहा कि इस धमाकेदार टाइगर मोमेंट का आनंद लेते हुए हमने दुनिया की विशिष्ट सेनाओं द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले हथियारों का उपयोग करने का प्रयास किया और हम सफल भी रहे. हालांकि, यह पागलपन भरा बड़ा और शानदार रहा.

निर्देशक ने आगे कहा कि 'हम ऐसे एक्शन सीक्वेंस बनाना चाहते थे जिनके बारे में लोग बात करना बंद नहीं कर सकें और लोगों को बेहद पसंद आए. जब आप देखेंगे कि सलमान खान उर्फ टाइगर का मुकाबला किससे है तो मुझे लगता है कि आप समझ जाएंगे कि कार्रवाई के लिए हमारी महत्वाकांक्षाएं कितनी ऊंची थी. मुझे उम्मीद है कि इस तरह के सीक्वेंस दर्शकों को रविवार को बड़े पर्दे पर हमारा एक्शन देखने पर अपनी सीटों से बांधे रखेंगे. आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित 'टाइगर 3' इस दिवाली 12 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:रिलीज से पहले ही शाहरुख की 'पठान' से पिछड़ी सलमान खान की 'टाइगर-3', USA में ये है हाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details