दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

KGF Release in Japan: जापान में इस दिन रिलीज होगी 'केजीएफ' 1 और 2

पैन-इंडिया स्टार यश स्टारर फिल्म 'केजीएफ' के दोनों 'चैप्टर्स' जापान में रिलीज होने के लिए तैयार है. आइए जानते हैं कि किस दिन जापान में यथ की फिल्म रिलीज होगी.

By

Published : Jul 11, 2023, 8:53 PM IST

KGF Release in Japan
केजीएफ

चेन्नई:फिल्म फ्रेंचाइजी 'केजीएफ' के प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने घोषणा की है कि पैन-इंडिया स्टार यश स्टारर फिल्म 'केजीएफ' के दोनों 'चैप्टर्स' शुक्रवार, 14 जुलाई 2023 को जापान में रिलीज किए जाएंगे. होम्बले फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया पर यश उर्फ रॉकी भाई का अनाउंसमेंट वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्हें जापानी दर्शकों को उनके देश में इस भव्य रिलीज के बारे में जानकारी देते देखा जा सकता है.

केजीएफ फिल्मों ने यश को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का ग्लोबल फेस बना दिया है. 'केजीएफ 2' की शानदार सफलता के बाद उनकी रॉकी भाई वाला दाढ़ी लुक और पैटर्न वाला सूट काफी पॉपुलर हो गया. कैप्शन में, होम्बले फिल्म्स ने लिखा, 'हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 'केजीएफ 1' और 'केजीएफ 2' की बहुप्रतीक्षित रिलीज पहली बार जापान में हो रही है. अपने कैलेंडर में मार्क करें और उस सिनेमाई चमत्कार को देखने के लिए तैयार हो जाएं जिसने दुनिया भर के दिलों पर कब्जा कर लिया है.'

होम्बले फिल्म्स ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलार' का टीजर जारी किया है, जिसका निर्देशन केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील ने किया है. इसमें तेलुगु स्टार प्रभास ने एक्टिंग की है. यह 28 सितंबर 2023 को रिलीज होने वाली है.

(आईएएनएस)

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details