दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

Upcoming Movies-Web Series : 'मिशन रानीगंज' से 'गणपथ' और 'खूफिया' से 'काला पानी' समेत अक्टूबर में रिलीज होगीं ये फिल्में-वेब सीरीज

Upcoming Movies-Web Series in October 2023 : अक्टूबर का मंथली मनोरंज प्लान आपके लिए पेश है. हमारी इस खास स्टोरी में जानिए 'मिशन रानीगंज' से 'गणपथ' और 'खूफिया' से 'काला पानी' समेत अक्टूबर में कौन-कौन सी फिल्में और वेबसीरीज रिलीज होने जा रही हैं.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 30, 2023, 10:15 AM IST

Updated : Sep 30, 2023, 12:17 PM IST

Upcoming Movies-Web Series
अक्टूबर में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्में

हैदराबाद : एक बार फिर हम आपके लिए मंथली मनोरंजन की पूरी लिस्ट लेकर हाजिर हैं. आगामी महीने अक्टूबर में त्याहारों के साथ-साथ आप सिनेमा से भी अपना एंटरटेनमेंट का मंथली प्रोग्राम सेट कर सकते हैं. हमारी इस खास स्टोरी में हम आपके लिए अक्टूबर का सिनेमाई प्लान पेश कर रहे हैं. अक्टूबर महीने में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्में और वेब-सीरीज की पूरी लिस्ट आपके लिए तैयार है और आप अपने टाइम के अकोर्डिंग इन्जॉय करने का प्लान बना सकते हैं. तो चलिए जानतें हैं अक्टूबर में कौन-कौन सी फिल्में और वेब-सीरीज आपका इंतजार कर रही हैं.

  • अक्टूबर में रिलीज होने वाली बॉलीवुड फिल्में

दोनों

अक्टूबर में सबसे पहले 'तारा सिंह' उर्फ सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल की डेब्यू लव स्टोरी फिल्म 'दोनों' रिलीज होने जा रही है. फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म को सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है. फिल्म से पुरानी एक्ट्रेस पूनम ढिल्लो की बेटी पालोमा ढिल्लों अपना डेब्यू कर रही हैं.

मिशन रानीगंज

अक्टूबर की सबसे पहली बड़ी फिल्म 'मिशन रानीगंज' भी रिलीज के लिए तैयार है. अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म आगामी 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें अक्षय कुमार इंजीनियर जसवंत सिंह गिल का किरदार करने जा रहे हैं.

थैंक्यू फॉर कमिंग

फीमेल ऑर्गेज्म पर बेस्ड फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' भी अक्टूबर में आ रही हैं. सोनम कपूर के जीजा करण बलूनी की डायरेक्शनल डेब्यू फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल और कुशा कपिला समेत कई स्टार्स नजर आएंगे. फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज होगी.

तेजस

वहीं, बॉलीवुड की बेबाक 'क्वीन' कंगना रनौत की साल 2023 की दूसरी फिल्म 'तेजस' भी अक्टूबर में रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना एक एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिका में होंगी. फिल्म आगामी 20 अक्टूबर को रिलीज होगी. फिल्म को सर्वेश मेवरा ने डायरेक्ट किया है.

गणपथ

अक्टूबर महीने में फ्यूचरिस्टिक एक्शन फिल्म 'गणपथ' भी रिलीज होने जा रही है. बीती 29 सितंबर को फिल्म का पहला टीजर रिलीज हुआ था. टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'गणपथ' 20 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है.

यारियां 2

वहीं, 'तेजस' और 'गणपथ' के साथ-साथ 20 अक्टूबर को दिव्या खोसला कुमार, मीजान जाफरी और पर्ल वी पुरी स्टारर फिल्म 'यारियां 2' भी रिलीज होने जा रही है.

  • अक्टूबर में रिलीज होने वाली वेब-सीरीज

खूफिया

वहीं, सीरीज में 5 अक्टूबर को विशाल भारद्वाज की 'खूफिया' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इसमें तबू, अली फजल और वामिका गब्बी लीड रोल में होंगे. यह एक दिलचस्प ड्रामा थ्रिलर सीरीज है, जो अमर भूषण के जासूसी उपन्यास 'एस्केप टू नोव्हेयर' पर बेस्ड है.

सुल्तान ऑफ दिल्ली

वहीं, 13 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर एक्शन-थ्रिलर सीरीज 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' स्ट्रीम होने जा रही है, जो 1960 के दशक पर बेस्ड है. यह सीरीज अर्नब रे की 'सुल्तान ऑफ दिल्ली: असेंशन' से ली गई है. इसे मिलन लुथरिया ने डायरेक्ट किया है और सुपर्ण वर्मा ने लिखा है. सीरीज में एक्टर ताहिर राज भसीन, मौनी रॉय, विनय पाठक और मेहरीन पीरजादा अहम रोल में दिखेंगे.

काला पानी

इसके बाद 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर 'जस्सी जैसी कोई नहीं' फेम मोना सिंह स्टारर थ्रिलर 'काला पानी' रिलीज होगी, जो अंडमान एंड निकोबार आईलैंड पर बेस्ड है, जहां एक बीमारी के कारण दूरदराज के इलाकों में जीवन खतरे में आ जाता है. इसे आशुतोष गोवरिकर ने बनाया है.

ये भी पढे़ं : The Vaccine War Vs Chandramukhi 2 Box Office Collection Day 3: 'द वैक्सीन वॉर' पर भारी पड़ी 'चंद्रमुखी 2', जानिए दोनों फिल्मों के तीसरे दिन का कलेक्शन


Last Updated : Sep 30, 2023, 12:17 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details